Top
Home > Archived > आजम खां: पीएम की शिकायत हम किसके पास करें, बराक ओबामा तो सुनेंगे नहीं

आजम खां: पीएम की शिकायत हम किसके पास करें, बराक ओबामा तो सुनेंगे नहीं

 Special News Coverage |  17 Feb 2016 6:43 AM GMT



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री आजम खां ने मंगलवार को विधानसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि पीएम जो दिल्ली में बोला करते हैं। उसके लिए हम किसके पास शिकायत करें। बराक ओबामा साहब तो हमारी सुनेंगे नहीं।

विधानसभा में सूबे की राजधानी में मुख्यमंत्री और डीजीपी आवास के बीच एक नाबालिग लड़की का शव मिलने के मामले में जबरदस्त हंगामा हुआ। सदन की शुरुआत से ही वेल में पहुंचे बीजेपी और कांग्रेस विधायकों ने जोरदार हंगामा किया तो वहीं नेता विरोधी दल स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने स्थान से ही 12वीं कक्षा की छात्रा का शव मिलने के मामले में चर्चा कराए जाने की मांग की।


मुख्यमंत्री आवास और पुलिस महानिदेशक के आवास के बीच जंगल में मिली 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के शव को लेकर भी बीजेपी वेल में अपनी नाराजगी जाहिर कर रही थी।

बीएसपी के हंगामे को देख विधानसभा अध्यक्ष मात प्रसाद पांडेय ने कहा कि बीएसपी ने तो नियम-56 के तहत चर्चा का नोटिस दिया है। निमयों के तहत चर्चा हो जाएगी।

उधर कांग्रेस नियम 311 की दी गई नोटिस के तहत सदन में छात्रा के शव मिलने पर विधानसभा की कार्यवाही रोककर चर्चा कराए जाने की मांग कर रही थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it