Home > अब उड़ने से पहले लें पतंजलि प्रोडक्ट्स, निखिल नंदा अब रामदेव संग खोलेंगे हर एयरपोर्ट पर स्टोर!

अब उड़ने से पहले लें पतंजलि प्रोडक्ट्स, निखिल नंदा अब रामदेव संग खोलेंगे हर एयरपोर्ट पर स्टोर!

जेएचएस सवेन्गार्ड लेबोरेटरीज ने पतंजलि आयुर्वेद के साथ पूरे देश के हवाई अड्डों पर पतंजलि स्टोर खोलने के लिए समझौता किया है।

 Arun Mishra |  2018-03-30 04:45:32.0  |  दिल्ली

अब उड़ने से पहले लें पतंजलि प्रोडक्ट्स, निखिल नंदा अब रामदेव संग खोलेंगे हर एयरपोर्ट पर स्टोर!

नई दिल्ली : देश के हवाई अड्डों पर अब जल्द आपको पतंजलि के स्टोर नजर आएंगे। मुंह की देखभाल के लिए उत्पाद बनाने वाली कंपनी जेएचएस सवेन्गार्ड लेबोरेटरीज ने पतंजलि आयुर्वेद के साथ पूरे देश के हवाई अड्डों पर पतंजलि स्टोर खोलने के लिए समझौता किया है। हवाई अड्डों पर पतंजलि स्टोर अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को उत्पाद उपलब्ध कराएगा।


जेएचएस स्वेनगार्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा ने बताया कि एयरपोर्ट्स पर कैप्टिव ऑडियंस होती है, जिन्हें पतंजलि इन स्टोर्स के जरिए टारगेट करेगा। उन्होंने बताया कि अगले दो साल में एयरपोर्ट्स पर उपलब्ध जगह के आधार पर 100 स्टोर्स खोलने की योजना है। इस तरह का पहला स्टोर दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट के टी2 टर्मिनल पर खुला था।

पतंजलि के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने बताया, 'एयरपोर्ट पर स्टोर्स खोलकर हम अंतरराष्ट्रीय यात्रियों तक पहुंचना चाहते हैं क्योंकि पतंजलि के प्रॉडक्ट्स की दुनिया भर में मांग है।' उन्होंने कहा कि कंपनी दूसरी फर्मों के साथ रिटेल पार्टनरशिप करने के लिए भी तैयार है। एयरपोर्ट्स पर स्टोर्स जेएचएस स्वेनगार्ड रिटेल वेंचर खोल रहा है, जो जेएचएस स्वेनगार्ड का हिस्सा है।

पतंजलि ने कहा है कि हवाई अड्डे पर पतंजलि स्टोर स्थापित करने का उद्देश्य अंतरराष्ट्रीय यात्रियों तक पतंजलि उत्पादों की पहुंच प्रदान करना है। आपको बता दें कि पहला ऐसा स्टोर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टर्मिनल 2 में भी खोला गया है।

Tags:    
Share it
Top