Home > अभी अभी: महाराष्ट्र के पुणे-सतारा हाइवे पर बड़ा हादसा, 17 की मौत, 15 गंभीर घायल

अभी अभी: महाराष्ट्र के पुणे-सतारा हाइवे पर बड़ा हादसा, 17 की मौत, 15 गंभीर घायल

17 dead, more than 15 injured after the truck they were travelling in hit a barricade on Pune-Satara highway near Khandala.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-10 02:56:04.0  |  खंडाला

अभी अभी: महाराष्ट्र के पुणे-सतारा हाइवे पर बड़ा हादसा, 17 की मौत, 15 गंभीर घायल

अभी अभी बड़ी खबर महाराष्ट्र से आ रही है. जहाँ पुणे सतारा हाइवे पर एक खंडाला के पास एक ट्रक के टकराने से 17 लोंगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर घायल हो गये. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया है. मिली खबर के अनुसार घटना उस वक्त घटी जब पूणे-सतारा हाईवे पर लोगों को ले जा रहा एक ट्रक बैरिकेड से जा टकराया.


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का बाहर निकला और घायलों को इलाज के लिए नज़दीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, महाराष्‍ट्र के पुणे-सतारा हाईवे पर मंगलवार सुबह एक लक्‍जरी बस और कंटेर में भिड़ंत हो गई. बस और कंटेर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की रफ्तार काफी तेज रही होगी. इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Tags:    
Share it
Top