Top
Home > राष्ट्रीय > मंदिर,मस्जिद,गंगा,जमुना,काशी,मथुरा और जिन्ना के बाद तुमने अस्थियों की भी मार्केटिंग कर डाली क्या क्या बेचोगे?

मंदिर,मस्जिद,गंगा,जमुना,काशी,मथुरा और जिन्ना के बाद तुमने अस्थियों की भी मार्केटिंग कर डाली क्या क्या बेचोगे?

 Special Coverage News |  28 Aug 2018 2:30 AM GMT  |  दिल्ली

मंदिर,मस्जिद,गंगा,जमुना,काशी,मथुरा और जिन्ना के बाद तुमने अस्थियों की भी मार्केटिंग कर डाली क्या क्या बेचोगे?
x

कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री पर एक बार फिर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अब तो हद कर दी आपने बीजेपी के जन्म दाता स्व श्री अटल बिहारी वाजपेयी जिनका पक्ष और विपक्ष हमेशा सम्मान करता हो ऐसे परोपकारी वीर पुरुष की अस्थियों की मार्केटिंग कर डाली.


आचार्य ने कहा है कि मंदिर,मस्जिद,गंगा,जमुना,काशी,मथुरा और जिन्ना के बाद तुमने अस्थियों की भी मार्केटिंग कर डाली, वोट की लालसा और सत्ता के लालच में, अभी और क्या क्या बेचोगे. अरे तुमको हर चीज की मार्केटिंग ही करना आता है उसको सतह पर कब उतारोगे. सत्ता की भूख में तुम देश को बरबादी की कगार पर क्यों ले जा रहे हो.


आचार्य ने कहा कि जब अस्थि विसर्जन किया जा रहा है लोग गुटखा खा कर थूक रहे है. कोई हंस रहा है. तो कोई जूते पहनकर उस कलश के बगल में कुर्सी पर बैठा है. यह देखकर स्व वाजपेयी जी की आत्मा रो जरुर रही होगी. क्यों किया आपने एक भारत रत्न के साथ एसा धोखा ?


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it