राष्ट्रीय

एयर स्ट्राइक तो बहाना, कांग्रेस और सपा पर मोदी का निशाना, चुनावी फायरिंग जारी

Special Coverage News
22 March 2019 7:02 AM GMT
एयर स्ट्राइक तो बहाना, कांग्रेस और सपा पर मोदी का निशाना, चुनावी फायरिंग जारी
x

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने सैम पित्रोदा और गांधी परिवार पर जोरदार हमला बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि गांधी परिवार के सबसे विश्वासपात्र सलाहकार ने भारतीय सेना को गलत ठहराने की कोशिश की है जो बेहद शर्मनाक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष बार-बार हमारी सेना का बार-बार अपमान करता है. पीएम ने ट्वीट किया, "मैं अपने देश के नागरिकों से अपील करता हूं कि विपक्षी नेताओं के बयान पर आप उनसे सवाल पूछें, उन्हें बताइए कि विपक्ष की बयानबाजियों के लिए 130 करोड़ भारतीय ना तो उन्हें भूलेंगे और ना ही उन्हें माफ करेंगे, भारत हमारी सेना के साथ मजबूती से खड़ा है." पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आतंक के खिलाफ पुख्ता कदम उठाना नहीं चाहती थी, कांग्रेस के दरबारियों ने देश को ये बात एक बार फिर से बता दिया है.

बता दें कि गांधी परिवार के बेहद नजदीकी सैम पित्रोदा ने कहा था कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को गलत ठहराया सही नहीं है. उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को नहीं दी जानी चाहिए. सैम पित्रोदा ने कहा कि वह इस थ्योरी पर विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई हमले के बाद हमलोग भी प्लेन भेज सकते थे, लेकिन ऐसा करना सही नहीं था. उन्होंने कहा कि वे सचमुच जानना चाहेंगे कि बालाकोट में भारतीय फौज ने क्या किया, क्या हमलोगों ने सचमुच में 300 लोगों को मारा?



सैम पित्रोदा के इस बयान पर कड़ी नाराजगी जताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान अपना राष्ट्रीय दिवस मनाने वाला है, और इसकी शुरुआत कांग्रेस की ओर से उनके सबसे बड़े विश्वासपात्र सलाहकार और कांग्रेस अध्यक्ष के मार्गदर्शक ने एक ऐसे बयान देकर किया है जिससे हमारी सेना का मान कम हुआ है, ये बेहद शर्मनाक है.



समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सेना पर सवाल उठाने वालों और आतंक को वाजिब ठहराने वालों का सहज निवास बन गया है. पीएम ने कहा कि राम गोपाल यादव का बयान उन सभी लोगों का अपमान है जो कश्मीर की रक्षा करते हुए शहीद हो गए हैं, ये हमारे शहीदों के परिवारों को दुखी करता है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी सैम पित्रोदा के बयान पर जोरदार हमला किया है. गांधीनगर से बीजेपी कैंडिडेट अमित शाह ने कहा कि बीजेपी और विपक्ष के बीच अंतर स्पष्ट है. वे हमारी सेना पर संदेह करते हैं , हमें अपनी आर्मी पर गर्व है. उनका दिल आतंकियों के लिए धड़कता है, हमारा दिल तिरंगा के लिए धड़कता है. इस चुनाव वोट की शक्ति के जरिए कांग्रेस की इस संस्कृति पर आप लोग सर्जिकल स्ट्राइक करिए.

Next Story