Breaking News
Home > अमित शाह ने चुराया पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का नारा, योगेंद्र यादव ने कर दिया ट्रोल

अमित शाह ने चुराया पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का नारा, योगेंद्र यादव ने कर दिया ट्रोल

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-26 15:22:56.0  |  दिल्ली

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाहबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक नारा दिया जिस पर स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने ट्रोल कर दिया. यह नारा कभी देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी ने दिया था. उन्होंने कहा था कि वो कहते है कि इंदिरा हटाओ में कहती हूँ गरीबी हटाओ. इसी नारे के तहत अमित शाह ने आज की प्रेस कांफ्रेस में कहा कि वो कहते है मोदी हटाओ जबकि हम कहते है कि गरीबी, अर्थव्यवस्था , भ्रष्टाचार हटाकर देश को मजबूत करो.


शाह के इस बयान को लेकर एक यूजर ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई से कहा कि उन्होंने यह बात पहले ही कह दी थी कि बीजेपी ऐसा बयान देगी. यूजर ने लिखा, सरदेसाई को सलाम तीन महीने पहले आपने कहा था कि बीजेपी इसका सहारा जरूर लेगी कि ‘वो कहते हैं मोदी हटाओ, मैं कहता हूं कि देश बचाओ, और आज अमित शाह ने आपका स्लोगन कॉपी कर लिया अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में.


इस ट्वीट पर सरदेसाई ने कहा,तो अब मुझे लगता है कि मुझे इस स्लोगन का अधिकार मिल जाना चाहिए. सरदेसाई के इस ट्वीट पर योगेंद्र यादव ने याद दिलाया कि इस स्लोगन पर किसी और का नहीं बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का हक है. उन्होंने कहा था, निष्पक्षता के साथ कहूं तो इस स्लोगन पर इंदिरा गांधी का अधिकार है! उन्होंने कहा था, वो कहते हैं इंदिरा हटाओ, मैं कहती हूं गरीबी हटाओ.

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top