Home > राष्ट्रीय > डिबेट में अंजना ओम कश्यप से भिड़े मुस्लिम पत्रकार!

डिबेट में अंजना ओम कश्यप से भिड़े मुस्लिम पत्रकार!

 Special Coverage News |  2 Aug 2019 4:57 PM GMT  |  दिल्ली

डिबेट में अंजना ओम कश्यप  से भिड़े मुस्लिम पत्रकार!

आतंकी खतरे के बीच कश्मीर में अमरनाथ श्रद्धालुओं के साथ कश्मीरियों की सुरक्षा के मुद्दे पर एक टेलीविजन डिबेट में महिला एंकर से मुस्लिम पत्रकार जुबानी तौर पर बुरी तरह भिड़ गए। एंकर के तर्क देने और टोकने पर बोले कि यह धर्मनिरपेक्ष और महात्मा गांधी का देश है, इसलिए आप मेरी आवाज नीचे नहीं करा सकती हैं।

दरअसल, शुक्रवार (दो अगस्त, 2019) को हिंदी चैनल आज तक पर हल्ला बोल कार्यक्रम में एंकर अंजना ओम कश्यप इस मसले पर चर्चा की मध्यस्थता कर रही थीं। लाइव डिटेब में उनके साथ कई मेहमान शामिल रहे, जिनमें बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन और पत्रकार माजिद हैदरी भी थे।

चर्चा में हैदरी बोले, आतंक के नाम की एडवाइजरी तो बहाना है कश्मीरियों को डराना है, क्योंकि आरएसएस को खुश कराना है। मुझे खुशी है कि शहनवाज हुसैन जी का नाम संघ वालों ने नहीं बदला। कश्मीर में अगर आतंक का खतरा है, तब सिर्फ हिंदू श्रद्धालुओं के लिए ही ऐसा क्यों है, कश्मीरी मुसलमान को खतरा क्यों नहीं है? ये एडवाइजरी बताती है कि ये सरकार की नहीं बल्कि आरएसएस को खुश करने के लिए है। एडवाइजरी में भी हिंदू-मुसलमान किया जाता है।

उनके मुताबिक, एडवाइजरी में कहा जा रहा है कि हिंदू वापस आ जाएं और मुस्लिमों को कह रहा है- जाओ मरो। बीजेपी प्रवक्ता इसी बीच जवाब देने लगे, पर हैदरी बीच में उन्हें टोकने लगे। बोले- धर्मनिरपेक्ष देश में, गांधी के देश में यह कैसा आदेश है।

इसी पर अंजना टोकते हुए बोलीं- यह जो धर्म का चोला बेवजह पहना रहे हैं यह तो 35 हजार की संख्या में वहां जो सेना भेजी जा रही है वह आपकी (मुस्लिम/कश्मीरियों की) भी रक्षा करेगी। हैदरी ने इसके जवाब में कहा कि यह गांधी का देश है। आप मेरी आवाज नीचे नहीं करा सकती हैं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top