Home > राष्ट्रीय > रजनीकांत के कृष्ण-अर्जुन वाले बयान पर बोले ओवैसी, क्या आप देश में एक और महाभारत चाहते हैं

रजनीकांत के 'कृष्ण-अर्जुन' वाले बयान पर बोले ओवैसी, 'क्या आप देश में एक और 'महाभारत' चाहते हैं'

370 पर रजीनकांत ने PM मोदी और अमित शाह की प्रशंसा करते हुए उन्हें महाभारत के कृष्ण और अजुर्न की संज्ञा दी थी।

 Special Coverage News |  14 Aug 2019 7:38 AM GMT  |  दिल्ली

Asaduddin OwaisiAsaduddin Owaisi

नई दिल्ली : दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद-370 को हटाने के केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए इसका समर्थन किया है। इतना ही नहीं रजीनकांत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा करते हुए उन्हें महाभारत के कृष्ण और अजुर्न की संज्ञा दी थी। इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने चुटकी ली है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि तमिलनाडु के एक अभिनेता (रजनीकांत) ने पीएम मोदी और अमित शाह को जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के लिए "कृष्ण और अर्जुन" कहा। उन्होंने कहा कि फिर इस स्थिति में पांडव और कौरव कौन हैं। इतना ही नहीं ओवैसी ने कहा कि क्या आप देश में एक और 'महाभारत' चाहते हैं।

ओवैसी ने कहा कि मैं जानता हूं कि इस सरकार को कश्मीर से प्यार है, लेकिन कश्मीरियों से नहीं। मुझे पता है कि इसमें जमीन के लिए प्यार है लेकिन जो लोग वहां रहते हैं उनके लिए कोई प्यार नहीं है। यह सत्ता से प्यार करते है लेकिन न्याय से नहीं। वे केवल सत्ता बरकरार रखना चाहते हैं लेकिन मैं याद दिलाता रहूंगा कि कोई भी व्यक्ति अनंत काल तक जीवित नहीं रहता है।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के कार्यकाल के दो वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिग्गज अभिनेता ने कश्मीर मुद्दे पर लिए गए सरकार के फैसले के लिए रजनीकांत ने शाह की प्रशंसा करते हुए कहा,"मिशन कश्मीर अभियान के लिए आपको हार्दिक बधाई। संसद में विशेष रूप से कश्मीर पर दिया गया आपका भाषण बहुत ही शानदार था। आपको सलाम।" ्र

पाकिस्तान में मीका सिंह को परफॉर्म करना पड़ा भारी

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा,"अमित शाह जी और मोदी जी कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी की तरह हैं। हम नहीं जानते कि इनमें से कृष्ण कौन और अजुर्न कौन है, यह उनको ही पता है।"

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top