Archived

आखिर क्यों मार डाला सोशल मिडिया ने पूर्व पीएम अटल बिहारी को?

आखिर क्यों मार डाला सोशल मिडिया ने पूर्व पीएम अटल बिहारी को?
x
पूर्व प्रधानमंत्री ‘भारत रत्न’ अटल बिहारी वाजपेई (फाइल फोटो)
पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सोशल मिडिया पार वायरल
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसमें कहा जा रहा है कि वाजपेयी का निधन 29 मार्च को हो गया. कई लोगों ने तो उन्हें श्रद्धांजलि तक दे रहे हैं. मैसेज में कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की पुष्टि की है.
लेकिन हम आपको बता दें कि यह खबर पूरी तरह झूठी है. इस तरह की कोई भी जानकारी बीजेपी की ओर से नहीं दी गई है. यह महज एक अफवाह है. स्पेशल कवरेज न्यूज आपसे अपील करता है कि इस तरह की कोई भी अफवाह पर ध्यान न दें. बता दें कि पहले भी अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की अफवाह उड़ी थी. इसमें कहा गया था कि उड़ीसा के बालासोर जिले में एक प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल कमलकांत दास ने उनके निधन की जानकारी दी थी. इसके बाद इलाके के कई स्कूल के बच्चों को छुट्टी भी दे दी गई थी. उस वक्त जब इस घटना की खबर कलेक्टर को लगी तो प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया था.
मालूम हो कि अटल बिहार वाजपेयी डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे थे. वे 2009 से व्हीलचेयर पर हैं. कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया था. अटल बिहारी वाजपेयी इस समय स्वस्थ है. उनके दीर्घायु होने की स्पेशल कवरेज न्यूज कामना करता है.
Next Story