राष्ट्रीय

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

Arun Mishra
28 May 2020 11:44 AM GMT
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती
x
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा कि संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने पर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. संबित पात्रा की गिनती बीजेपी के तेजतर्रार प्रवक्ताओं में होती है. वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं.

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि संबित पात्रा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. वहीं, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी बीजेपी प्रवक्ता के जल्द ठीक होने की कामना की.

गौरतलब है कि भारत में अब तक 1 लाख 58 हजार से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 4500 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं 67 हजार से अधिक लोग अबतक इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. देश में पिछले 24 घंटे में 6566 कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई और 194 मरीजों की मौत हो गई.



बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में भी हाथ आजमाया था. वह ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे. मोदी लहर के बावजूद संबित पात्रा को बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्र से शिकस्त मिली थी. हालांकि दोनों के बीच कांटे की टक्कर हुई थी. पिनाकी मिश्र 12 हजार से कम वोटों के अंतर से जीते थे.

Next Story