Home > कांग्रेस के ऐलान से बीजेपी में खलबली!

कांग्रेस के ऐलान से बीजेपी में खलबली!

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-23 12:32:11.0  |  दिल्ली

कांग्रेस के ऐलान से बीजेपी में खलबली!

आने वाली 26 मई को केंद्र में मोदी सरकार के चार साल पूरे हो रहे है. इसको लेकर कांग्रेस इस दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में मनाये जाने का ऐलान किया है. यह जानकारी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर दी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 4 साल जनता से विश्वासघात जैसे है. केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर 26 मई को पूरे देश की राजधानियों में प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी के नेतृत्व में प्रदर्शन होगा. साथ ही हर जिले में भी कांग्रेस प्रदर्शन करेगी.

अशोक गहलोत ने कहा, कांग्रेस ने कभी सालगिरह नहीं मनायी, लेकिन केंद्र सरकार बड़े बड़े विज्ञापन दे रही है. लोगों में भय, अविश्वास, हिंसा का माहौल है. एक तरफ राहुल गांधी अहिंसा, प्यार की राजनीति की बात करते हैं. दूसरी तरफ आरएसएस की विचारधारा इसके उलट है.गहलोत ने कहा, इस सरकार से कोई वर्ग खुश नहीं है. किसान, युवा, व्यापारी सबके साथ विश्वासघात किया गया. महंगाई बढ़ती जा रही है. आज पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमत घट रही है.
अशोक गहलोत ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कहा, आम जनता के जेब पर बीजेपी डाका डाल रही है. इनकी कथनी और करनी में फर्क है. दलित सुरक्षित नहीं है. बच्चियों के साथ रेप हो रहा है. लव जिहाद, घर वापसी का माहौल बनाने के कारण कानून व्यवस्था खराब हुई है. अमित शाह कहते हैं कि कांग्रेस विधायक होटल में नहीं होते तो हम सरकार बना लेते. इस सरकार में केवल कांग्रेस के लोगों पर छापे पड़ते हैं. इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग हो रहा है. ये अपने लोगों की जांच क्यों नहीं करवाते?

गहलोत ने कहा, मोदी सरकार के 4 साल पूरा होने पर 26 मई को पूरे देश में कांग्रेस प्रदर्शन करेगी. इस दिन कांग्रेस जनता के तकलीफ के मुद्दे उठाएगी. केंद्र सरकार का पर्दाफाश करेगी और जनता को संदेश देगी कि कांग्रेस उनके साथ खड़ी है. अगले चुनाव में मोदी सरकार से छुटकारा कैसे मिले इसकी कोशिश एकजुट होकर करनी है. सभी दलों के साथ मिल कर. गहलोत ने इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में 'विश्‍वासघात' नाम से एक पोस्‍टर भी जारी किया.

Tags:    
Share it
Top