राष्ट्रीय

भाजपा के 303 सांसद ब्रिटिश राइफल '3 नॉट 3' की तरह ताकतवर : राजनाथ सिंह

Special Coverage News
24 Aug 2019 5:05 AM GMT
भाजपा के 303 सांसद ब्रिटिश राइफल 3 नॉट 3 की तरह ताकतवर : राजनाथ सिंह
x
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार की सुबह लखनऊ में सेंट्रल कमांड के हेडक्वार्टर और 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंट सेंटर का दौरा किया था।

लखनऊ : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को भाजपा के लोकसभा में 303 सांसदों की तुलना ब्रिटिश राइफल '3 नॉट 3' से की है। रक्षा क्षेत्र में भारत की ताकत लगातार बढ़ रही है। आज भारत को विश्व का कोई ताकतवर देश धमकी नहीं दे सकता। राजनाथ लखनऊ में भाजपा के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

समारोह में राजनाथ ने कहा, ''आप जैसे पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही देश के राजनीतिक इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया है। भाजपा ने अकेले 303 सीट जीती हैं और आप '3 नॉट 3' (ब्रिटिश राइफल) की ताकत भी जानते हैं। इसका मतलब है कि भगवान ने हमें यह संकेत दिया है।''

उन्होंने कहा, ''आज हर दिन भारत की ताकत भी बढ़ रही है। ऐसा हम किसी देश पर हमला करने के लिए नहीं कर रहे। हम अपनी ताकत इसलिए बढ़ा रहे हैं, ताकि विश्व का कोई ताकतवर मुल्क भारत को किसी प्रकार की धमकी न दे सके।''

वॉर मेमोरियल पहुंचे राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार की सुबह लखनऊ में सेंट्रल कमांड के हेडक्वार्टर और 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेंट सेंटर का दौरा किया था। इसके अलावा लखनऊ छावनी में सेंट्रल कमांड वॉर मेमोरियल स्मृति भी पहुंचे थे। उन्होंने सैनिकों के साथ एक 'बड़ा खाना' (बड़ी दावत) में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने सुरक्षाकर्मियों के साथ खुलकर बातचीत की।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story