राष्ट्रीय

महाराष्ट्र मामले पर संसद में हंगामा, राहुल गांधी बोले- लोकतंत्र की हत्या हुई

Special Coverage News
25 Nov 2019 6:17 AM GMT
महाराष्ट्र मामले पर संसद में हंगामा, राहुल गांधी बोले- लोकतंत्र की हत्या हुई
x
राहुल गांधी ने कहा कि मैं आज यहां सवाल पूछने आया था. लेकिन सवाल पूछने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या हुई है.

नई दिल्ली : संसद के शीतकालीन सत्र का आज छठवां दिन है. सोमवार को कांग्रेस ने महाराष्ट्र में घटी राजनीतिक घटनाओं को लेकर केन्द्र सरकार को घेरने की कोशिश की और संसद में भारी हंगामा किया. जिस वजह से संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित हुई. भारी हंगामे के बीच लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे और राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित की गई.

राहुल गांधी- महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या हुई

राहुल गांधी ने कहा कि मैं आज यहां सवाल पूछने आया था. लेकिन सवाल पूछने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या हुई है. इसलिए मेरे सवाल पूछने का कोई मतलब नहीं है.

राहुल गांधी के बयान के बाद लोकसभा में भारी हंगामा. वेल में हो रही नारेबाजी. लहराए जा रहे हैं बैनर-पोस्टर. लोकसभा अध्यक्ष लगातार कर रहे हैं शाति की अपील.

मनीष तिवारी बोले- संसद के लिए बुरा दिन

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि आज संसद के लिए बुरा दिन, सांसदों ने महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए लेकिन इससे पहले कभी सांसदों के साथ मार्शलों ने कभी हाथापाई नहीं की. यह निंदनीय है. महिला सांसदों तक के साथ बुरा बर्ताव किया गया.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story