Top
Home > राष्ट्रीय > डॉ कुमार विश्वास बोले, बेहया नेताओं द्वारा अपहृत भारतीय राजनीति के सबसे ख़राब दौर!

डॉ कुमार विश्वास बोले, बेहया नेताओं द्वारा अपहृत भारतीय राजनीति के सबसे ख़राब दौर!

 Special Coverage News |  11 Oct 2018 1:28 PM GMT  |  दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास बोले, बेहया नेताओं द्वारा अपहृत भारतीय राजनीति के सबसे ख़राब दौर!
x

आज बड़े पर्यावरणविद जीडी अग्रवाल का निधन हो गया. अग्रवाल पिछले 22 जून से गंगा की सफाई के लिए अनशन पर बैठे थे और कल ही पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. 86 साल की उम्र में अग्रवाल का निधन हुआ. उनकी निधन की खबर सुनकर देश के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने केंद्र और राज्य की सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया.


डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि निकम्मे वक़्त और बेशर्म मुद्दों के शोर में एक तपस्वी-साधक की चुपचाप विदाई हो गई. माँ गंगा की क़समें खाने वालों को लिए एक संदेश है. आमागी चुनावों में सत्ता तक पहुँचाने वाले कीचड़ सने मुद्दे ज़्यादा मुफ़ीद हैं. बेहया नेताओं द्वारा अपहृत,भारतीय राजनीति के सबसे ख़राब दौर ये हमारी बेबसी का घोष है.


बता दें गंगा सफाई की सौगंध खाने वाली सरकार और हजारो करोड़ रुपया सफाई पर खर्च करने वाली सरकार अब क्या जबाब दे पायेगी. जब गंगा सफाई अभियान को लेकर बेठे पर्यावरणविद जीडी अग्रवाल का निधन हो गया. प्रसाशन रात उन्हें जबरदस्ती धरना स्थल से उठाकर लाइ थी. आखिर सरकार को हो क्या गया है. राम मंदिर के नाम सरकार बनाने वाले राम मंदिर के समर्थन में बैठे संत को रातों रात धरना स्थल से उठा लाये. यह है सरकार?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it