राष्ट्रीय

डॉ कुमार विश्वास ने दी झारखंड के मुख्यमंत्री को बड़ी सख्त नसीहत

Special Coverage News
24 Jun 2019 12:57 PM GMT
डॉ कुमार विश्वास ने दी झारखंड के मुख्यमंत्री को बड़ी सख्त नसीहत
x

देश के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास हमेशा देश हित की बात में कोई भी नसीहत देने से कभी पीछे नहीं हटते है. बीते दिनों उन्होंने जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती को तो अभी जल्द में मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ को भी नसीहत दी थी. अब उन्होंने रविवार को हुई झारखंड में घटना को लेकर सीएम रघुवर दास को नसीहत दी है.

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि ये जाहिल राम के नाम पर बट्टा हैं. समय रहते इस जहालत से सतर्क हो कर इसे ख़त्म करिए नहीं तो कल आप और आपके बच्चों को कहीं न कहीं ऐसी ही किसी भीड़ के इसी पागलपन का शिकार होना पड़ेगा. मुख्यमंत्री झारखंड के रघुवर दास जी योग के मेले से मुक्ति पाकर इस विघटन से प्रदेश बचाओ नहीं तो बचोगे तुम भी नहीं.

उन्होंने यह बात पत्रकार समीर अब्बास के ट्विट को तेग करते हुए कही है. जिसमें समीर ने लिखा था कि और एक बार फिर इंसानियत हार गई. हैवानियत जीत गई. साम्प्रदायिक आग में झुलस रहे कुछ राक्षसों ने फिर भारतवर्ष की साख पर एक बड़ा बट्टा लगा डाला. धार्मिक नारों को ख़ौफ़ का पर्याय बना डाला..पिटाई से बेहाल झारखंड के इस शख़्स ने जमशेदपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया.


बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार भीड़ ने एक चोरी करने के आरोपी को जय श्री राम नहीं कहने पर बुरी तरह पीटा जिससे उसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. पिछली सरकार बनने के बाद अब तक इस तरह के एक दर्जन से ज्यादा घटना झारखंड में घटी है. जिनमे दस घटनाओं में मुस्लिम और दो में आदिवासी तबके के लोग है. जिन्हें मौत के घाट उतार दिया गया या फिर बुरी तरह पीटे गए है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story