Home > राष्ट्रीय > हम भी PM बनेंगे क्लब के दोनों भाई-बहिन की मुश्किल बढ़ी, भैया बचाए गाल तो दीदी बंगाल - कुमार विश्वास

"हम भी PM बनेंगे" क्लब के दोनों भाई-बहिन की मुश्किल बढ़ी, भैया बचाए गाल तो दीदी बंगाल - कुमार विश्वास

 Special Coverage News |  15 Jun 2019 1:54 PM GMT  |  दिल्ली

हम भी PM बनेंगे क्लब के दोनों भाई-बहिन की मुश्किल बढ़ी, भैया बचाए गाल तो दीदी बंगाल - कुमार विश्वास

देश के हिंदी के प्रो और जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने आज फिर बंगाल और दिल्ली पर तीखा तंज कसा है. सुनकर भैया बहिन क्लब के सदस्यों की नींद उड़ जायेगी. कुमार विश्वास ने देर रात स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री से अपील की थी जबकि हडताली डॉ से हडताल समाप्त करने का अनुरोध किया था.

कुमार विश्वास ने बंगाल और दिल्ली की हालत पर शब्दों का हमला करते हुए कहा कि हम भी PM बनेंगे" क्लब के दोनों भाई-बहिनों के लिए आगामी दिनों में जनता की ओर से कठिन चुनौती होगी, दिल्ली वाले बौने भैया के लिए "गाल" बचाने की और दीदी के लिए "बंगाल" बचाने की. इन दोनों की हालत पस्त नजर आ रही है.



बंगाल में डॉ की हडताल के चलते अब पूरे देश के डॉ हड़ताल पर उतारू है जबकि इस भीषण गर्मी में बीमार मरीज और उनके परिजनों के करुण क्रंदन की आवाज सुनकर भी सरकार और डॉ अपनी अपनी जिद पर अडे है. इस मामले को गहनता से देखते हुए कवि डॉ कुमार विश्वास ने केंद्र सरकार, गृह मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय से अपील की है कि जल्द से जल्द हस्तक्षेप करके मामले को सुलटायें.

डॉ कुमार ने लिखा है कि एक अस्थिर चित्त,आत्ममुग्ध व असुरक्षाग्रस्त शासक कैसे अपनी निजी हनक और जल्दबाज़ी भरी महत्वाकांक्षाओं के कारण पूरे प्रदेश को अव्यस्थित कर देता है बंगाल इसका ज्वलंत उदाहरण है. हड़ताली डॉक्टर्स से अनुरोध है कि भीषण गर्मी में कष्ट पा रहे मरीज़ों के हित में काम पर लौटें.



डॉ कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन व गृहमंत्री अमित शाह से निवेदन है कि तुरंत हस्तक्षेप करके जीवन-रक्षक डॉक्टर्स को समुचित सुरक्षा मुहैया कराएँ. ऐसी गुंडई भरी आरजकता और सनकी शासिका के रहते अपनी ड्यूटी करना असंभव है ! कृपया मरीज़ों के बारे में सोचते हुए तुरंत कार्यवाही करें. ताकि बंगाल सुरक्षित हो हर जीवन सुरक्षित हो.

बता दें कि डॉ कुमार विश्वास हमेशा देश हित की किसी भी बात पर हमेशा नसीहत और सलाह देते रहते है. हालांकि यह सलाह उनका काफी नुकसान भी कर चुकी है. लेकिन उनकी आदत है कि देश हित में वो कुछ भी करने के लिए हर समय तत्पर रहते है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top