राष्ट्रीय

डॉ कुमार विश्वास ने की टीम इंडिया का हौसला अफजाई, बोले- 'लगान वापस वसूलो यारों'

Special Coverage News
30 Jun 2019 10:42 AM GMT
डॉ कुमार विश्वास ने की टीम इंडिया का हौसला अफजाई, बोले- लगान वापस वसूलो यारों
x

देश के प्रख्यात हिंदी के कवि डॉ कुमार विश्वास ने आज भारतीय टीम का हौसलाअफजाई करते हुए कहा कि इन्होंने कभी किसी की कोई "शर्म-लिहाज़" की नहीं है. भारतीय शेरो इनसे लगान वापस वसूलो यारों?

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि पाकिस्तानियों की अनवरत शुभकामनाओं से तो ऐसा लग रहा है जैसे अखंडित भारत अंग्रेज़ी साम्राज्यवाद के ख़िलाफ़ एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा हो. सारे पाकिस्तानी शायर/शायरा "All the best Bhaiya" का संदेश भेज रहे हैं.

डॉ कुमार ने कहा कि हे इंडियन टीम, मेज़बानों की इतनी शर्म भी ठीक नहीं, क्योंकी ये जिस-जिस देश में गए, इन्होंने कभी किसी की कोई "शर्म-लिहाज़" की नहीं है. लगान वापस वसूलो यारों. डॉ कुमार ने भारतीय टीम का हौसलाअफजाई करते हुए कहा है.

आज भारत का इंग्लेंड से मैच है. इंग्लेंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. अभी इंग्लेंड मैच खेल रहा है. यह मैच सेमी फाइनल के लिए बड़ी परीक्षा है. अगर आज भारतीय टीम अगर इंग्लेंड से हार जाती है तो सेमी फाइनल से पाकिस्तान आज ही बाहर हो जायेगा जबकि इंग्लेंड की हारने से पाकिस्तान की उम्मीद बनी रहेगी. इस मैच में भारत की जीत के लिए भारत से ज्यादा पाकिस्तान में दुआ हो रही है.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story