राष्ट्रीय

क्या अंजना ओम कश्यप ने आज तक को शर्मिंदा कर दिया?

Special Coverage News
24 Sep 2019 9:20 AM GMT
क्या अंजना ओम कश्यप ने आज तक को शर्मिंदा कर दिया?
x

'शिव सेना के उभरते सितारे आदित्य ठाकरे शिव सेना के राहुल गांधी साबित होंगे'. यह मैं नहीं, आजतक की तेज तर्रार एंकर अंजना ओम कश्यप कह रहीं हैं। दरअसल आगामी दिनों में हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनावों को लेकर 'आजतक' द्वारा विशेष कार्यक्रम 'आजतक एनक्लेव' का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस व शिव सेना के आदित्य ठाकरे ने भाग लिया। इसी को लेकर आजतक पर लगातार खबर भी चल रही है और डिबेट भी।

इसी दरम्यां अंजना ओम कश्यप बुलेटिन में एंकरिंग कर रही थीं। जब बुलेटिन में एनक्लेव की खबर चली तो आदित्य ठाकरे की बाइट चलाई जा रही थी। मगर किसी तकनीकी खामी की वजह से आदित्य की आवाज बैकग्राउंड में रह गयी और किसी से प्राइवेट बात कर रहीं एंकर अंजना के लगे माइक से उनकी आवाज लाइव हो गई। अंजना ओम कश्यप की आवाज आती है कि "यह (आदित्य ठाकरे) शिव सेना का राहुल गांधी साबित होगा..लिख कर ले लीजिए.."।




ऐसा अंजना ने क्यों कहा, यह तो वही जानें, मगर उन्हें लगा ये था कि आजतक पर आदित्य की बाइट चल रही है इसलिए उनकी आवाज प्रसारित नहीं होगी। मगर उन्हें क्या पता था कि उनकी कॉलर पर लगे माइक से आवाज पूरे विश्व में पहुंच रही है। अब सवाल उठता है कि आखिर अंजना राहुल गांधी को क्या समझती हैं जो उन्होंने यह कह दिया कि आदित्य शिव सेना के राहुल गांधी साबित होंगे। इन दिनों मीडिया पर वैसे ही सरकार की चाटुकारिता करने के ढेर सारे आरोप लग रहे हैं। ऐसे में प्रमुख विपक्षी दल के एक नेता को लेकर एक पत्रकार द्वारा की गई ऐसी टिप्पणी कहीं न कहीं ऐसी बातों पर मुहर जरूर लगाती है कि ज्यादातर पत्रकार सत्ता के चाटुकार हैं। इस वीडियो को देखें और जानिए क्या कहा मैडम अंजना ने…







Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story