राष्ट्रीय

NDTV ने किया रवीश कुमार को प्रमोट, दे दी अब यह बड़ी जिम्मेदारी

Special Coverage News
13 May 2019 8:29 AM GMT
NDTV ने किया रवीश कुमार को प्रमोट, दे दी अब यह बड़ी जिम्मेदारी
x

एनडीटीवी समूह के हिंदी चैनल एनडीटीवी इंडिया में रवीश कुमार को प्रमोट कर मैनेजिंग एडिटर का पद दे दिया गया है. इस बात की जानकारी एनडीटीवी ग्रुप की सीईओ सुपर्णा सिंह ने एक आंतरिक ईमेल के जरिए सहकर्मियों को दी है. सुनील कुमार पहले से ही एनडीटीवी इंडिया में मैनेजिंग एडिटर हैं. सुनील भी अपने पद पर बने रहेंगे. इस तरह एनडीटीवी इंडिया में दो दो मैनेजिंग एडिटर हो गए हैं.

एनडीटीवी से ही सूचना है कि संकेत उपाध्याय ने यहां ज्वाइन किया है. वे इसके ठीक पहले इंडिया अहेड चैनल में हुआ करते थे. संकेत एनडीटीवी समूह के हिंदी-अंग्रेजी दोनों चैनलों में काम करेंगे और चर्चा है कि वे मुकाबला शो होस्ट करेंगे. संकेत उपाध्याय पहले भी एनडीटीवी में रह चुके हैं. संकेत सीएनएन-न्यूज18, आईएएनएस, हिन्दुस्तान टाइम्स, टाइम्स नाउ आदि चैनलों अखबारों के साथ काम कर चुके हैं.

इंडिया न्यूज चैनल से सूचना है कि यहां एंकर दिनेश गौतम ने यहां एक्जीक्यूटिव एडिटर के रूप में ज्वाइन किया है. दिनेश अभी ईटीवी भारत हैदराबाद में कार्यरत थे. आईआईएमसी से पत्रकारिता की डिग्री लेने वाले दिनेश गौतम सहारा समय, लाइव इंडिया, जी न्यूज आदि चैनलों में काम कर चुके हैं.

टीवी9 भारतवर्ष से खबर है कि यशोवर्धन शुक्ला ने इस्तीफा दे दिया है. इस नए लांच हुए चैनल से एक के बाद एक इस्तीफे हो रहे हैं. फील्ड रिपोर्टिंग से अभिषेक उपाध्याय का इस्तीफा हुआ. अब चैनल के आफिस में वरिष्ठ पद पर कार्यरत यशोवर्धन ने अलविदा कह दिया. यशोवर्धन इंडिया टीवी, सहारा समेत कई न्यूज चैनलों में वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story