Home > मैं मुस्लिम हूँ, होली मनाता हूँ, मैं मुसलमान बाद में, पहले एक हिंदुस्तानी हूँ - समीर अब्बास

मैं मुस्लिम हूँ, होली मनाता हूँ, मैं मुसलमान बाद में, पहले एक हिंदुस्तानी हूँ - समीर अब्बास

न्यूज़ 18 के पत्रकार समीर अब्बास बोले मैं मुसलमान बाद में, पहले एक हिंदुस्तानी हूँ

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-08 03:07:24.0  |  दिल्ली

मैं मुस्लिम हूँ, होली मनाता हूँ,  मैं मुसलमान बाद में, पहले एक हिंदुस्तानी हूँ - समीर अब्बास

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि में एक हिन्दू हूँ में ईद नहीं मना सकता. में केवल हिन्दुओं के त्यौहार मनाता हूँ. इस बात पर न्यूज़ 18 के पत्रकार समीर अब्बास ने कहा कि में एक मुस्लिम हूँ लेकिन होली मनाता हूँ और मुझे होली मनाकर गर्व महसूस होता है.


इतना ही नहीं समीर अब्बास ने कहा कि मैं मुस्लिम हूँ, होली मनाता हूँ और इसका मुझे गर्व है. मैं मुसलमान बाद में, पहले एक हिंदुस्तानी हूँ. इसके बार उन्होंने नेशन फर्स्ट के नाम से हैस टैग ट्विटर पर भी ट्रेंड कराया. उनके इस वक्तव्य से देश के युवाओं में एक अलग संदेश गया. कि हम न हिन्दू है न मुसलमान सबसे पहले है हिंदुस्तानी और भारतीय, हम हिन्दू मुस्लिम मिलकर होली और दिवाली भी मिलकर मनाएंगे और ईद पर सिवाईयां भी मिलकर खायेगें.


समीर अब्बास ने कहा कि आज डिबेट शो के बाद आप सबसे बात करके बड़ा अच्छा लगा..रात के 10 बजे ये बातचीत शुरू हुई और अब रात के डेढ़ बज चुके हैं. #NationFirst ट्रेंड करने लगा और आपके बेइंतहा प्यार और सपोर्ट ने ये साफ़ कर दिया की इस मुल्क को कभी नफ़रत से हराया नहीं जा सकता. तहेदिल से शुक्रिया 🙏 जय हिंद 🇮🇳


आपको बता दें कि देश में बदले माहौल के अनुसार इस तरह के लोंगों को आकर फिर से एकता का नारा बुलंद करना होगा जिससे नफरत की आंधी को एक धीमी हवा में तब्दील कर सभी देश वाशियों को सुरक्षा प्रदान हो सके. सभी देश वाशी अपने को महफूज मानकर चलें असुरक्षा की भावना दिलोदिमाग में नहीं होनी चाहिए. एक नए भारत का निर्माण करें. सबका साथ और सबका विकास करें.

Tags:    
Share it
Top