Breaking News
Home > मोदी को देख हंसे केजरीवाल? अकेले में मोबाइल पर बिजी राहुल,जानिए क्यों? देखें तस्वीरें

मोदी को देख हंसे केजरीवाल? अकेले में मोबाइल पर बिजी राहुल,जानिए क्यों? देखें तस्वीरें

राष्ट्रपति भवन में गणतंत्र दिवस की परेड के बाद शाम को 'एट होम' का आयोजन किया जाता है. यह एक पुरानी परम्परा है.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-27 11:07:53.0  |  दिल्ली

मोदी को देख हंसे केजरीवाल? अकेले में मोबाइल पर बिजी राहुल,जानिए क्यों? देखें तस्वीरें

राष्ट्रपति भवन में गणतंत्र दिवस की परेड के बाद शाम को 'एट होम' का आयोजन किया जाता है. यह एक पुरानी परम्परा है. इसमें उप राष्ट्रपति, लोकसभा अध्यक्ष, पूर्व राष्ट्रपति, पूर्व प्रधानमंत्री, सरकार के मंत्री, प्रमुख संवैधानिक पदों पर आसीन गणमान्य लोगों एवं विशिष्ट व्यक्तियों को आमंत्रित किया जाता है.




शुक्रवार (26 जनवरी) को भी राष्ट्रपति भवन में यह परंपरा निभाई गई। इस दौरान यहां रोचक तस्वीरें देखने को मिली. राजनीतिक जीवन में एक दूसरे पर हमला करने वाले नेता यहां गर्मजोशी से एक दूसरे का स्वागत करते दिखे. कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जैसे ही पीएम मोदी से टकराये, उन्होंने पीएम का हाथ जोड़कर अभिवादन किया.




एट होम कार्यक्रम में सुप्रीम कोर्ट में जजों के बगावत के केन्द्र में रहे चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा भी पहुंचे थे. राहुल गांधी ने उनका स्वागत किया.



केजरीवाल ने भी पीएम का मुस्कुराकर स्वागत किया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और डॉ मनमोहन सिंह पुराने दोस्तों की तरह मिले.




कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी फुर्सत के पलों में अपने मोबाइल पर व्यस्त दिखे.




म्यांमार की स्टेट काउंसल आंग सान सू की के साथ संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार और मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर दिलचस्प बात करते दिख रहे हैं.







Tags:    

नवीनतम

Share it
Top