Top
Breaking News
Home > राष्ट्रीय > कुमार विश्वास का निर्मला सीतारमण पर तंज, मैं ऐसे परिवार से हूं, जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता

कुमार विश्वास का निर्मला सीतारमण पर तंज, 'मैं ऐसे परिवार से हूं, जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता'

विश्वास ने लिखा है "मैं ऐसे परिवार से हूँ जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता इसलिए पेट्रोल के दाम बढ़ने से मुझको कोई परेशानी नहीं है निर्मल (अ) ज्ञान" .

 Special Coverage News |  5 Dec 2019 9:59 AM GMT  |  दिल्ली

कुमार विश्वास का निर्मला सीतारमण पर तंज, Kumar Vishwas (File Photo)

नई दिल्ली : देश के जाने-माने कवि व अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर डॉ. कुमार विश्वास ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर ट्वीट कर तंज कसा है, विश्वास ने लिखा है "मैं ऐसे परिवार से हूँ जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता इसलिए पेट्रोल के दाम बढ़ने से मुझको कोई परेशानी नहीं है निर्मल (अ) ज्ञान" .



आपको बता दें, निर्मला सीतारमण ने बुधवार को लोकसभा में कहा था कि प्याज की बढ़ती कीमतों से व्यक्तिगत तौर पर उनपर कोई खास असर नहीं पड़ा है, क्योंकि उनका परिवार प्याज-लहसुन जैसी चीजों को खास पसंद नहीं करता है.

सीतारमण ने कहा था, ''मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती...इसलिये चिंता न करें. मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसे प्याज की कोई खास परवाह नहीं है.'' मंत्री के बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका जमकर विरोध किया था. इसी कड़ी में कुमार विश्वास ने भी कटाक्ष करते हुए ये ट्वीट किया है.

इधर कांग्रेस सांसदों ने आज संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष प्याज की बढ़ती कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया जिसमें पी चिदंबरम के अलावा गौरव गोगोई, अधीर रंजन चौधरी, कुमारी शैलजा, के सुरेश, कार्ति चिदंबरम आदि ने हिस्सा लिया. कांग्रेस सांसदों के हाथों में पोस्टर थे जिस पर लिखा था ''महंगाई पर प्याज की मार, बंद करो मोदी सरकार '' . वे प्याज की कीमत कम करने के लिये कदम उठाने की मांग भी कर रहे थे .कांग्रेस सांसद अपने साथ एक टोकरी प्याज भी लेकर आए थे .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it