Breaking News
Home > कुमार विश्वास ने बीजेपी आईटी सैल हेड से किया निवेदन लगे हाथ परिणाम भी दे देते!

कुमार विश्वास ने बीजेपी आईटी सैल हेड से किया निवेदन लगे हाथ परिणाम भी दे देते!

क्या चुनाव आयोग भाजपा के खिलाफ कार्यवाही कर पायेगा?

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-27 06:54:05.0  |  दिल्ली

कुमार विश्वास ने बीजेपी आईटी सैल हेड से किया निवेदन लगे हाथ परिणाम भी दे देते!


देश के प्रख्यात कवि कुमार विश्वास ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के आईटी सेल के मुखिया का कारनामा सुनकर सब हैरान रह गये है. भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने चुनाव आयोग से पहले तारीखें ट्वीट करके पत्रकारों ने सवाल उठाये. चुनाव आयुक्त बोले कार्यवाही जरुर होगी. लेकिन मालवीय का दावा आंशिक रूप से सही निकला. चुनाव आयोग से डेटा कैसे लीक हुआ. .
भाजपा के कारिंदे के कारनामें से चुनाव आयोग की स्वायत्तता पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया. क्या भाजपा के खाने के दांत और दिखाने के और है?



देश के वरिष्ठ कवि कुमार विश्वास ने भी आईटी सेल हेड के मुखिया अमित मालवीय से सवाल किया है कि तारीख़ तो बता ही दी, लगे हाथ रिज़ल्ट भी घोषित कर ही देते IT Cell जी. कुमार का कहना है कि जब चुनाव आयोग की स्वायत्तता पर सवाल खड़ा हो गया. अब इस पर सरकार की आनन फानन में कब कार्यवाही करेगी या नहीं ये तो सवालों के घेरे में है.






क्या चुनाव आयोग भाजपा के खिलाफ कार्यवाही कर पायेगा? क्या भाजपा अपने कारिंदे के कारनामे पर ऐक्शन लेगी? प्रधानमंत्री का प्रोटकॉल ट्वीट करने पर कार्यकर्ता पर तुरंत FIR हो गयी, पर चुनाव आयोग से पहले तारीख़ लीक करने पर क्या भाजपा अपने आईटी सेल के मुखिया पर कार्यवाही करेगी?




Tags:    

नवीनतम

Share it
Top