Breaking News
Home > राष्ट्रीय > LIVE : बीजपी अध्यक्ष अमित शाह BJP मुख्यालय पहुंचे, भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद

LIVE : बीजपी अध्यक्ष अमित शाह BJP मुख्यालय पहुंचे, भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस समय बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं और उनके अलावा भी बीजेपी के कई बड़े नेता बीजेपी मुख्यालय में मौजूद हैं.

 Special Coverage News |  23 May 2019 10:38 AM GMT  |  दिल्ली

LIVE : बीजपी अध्यक्ष अमित शाह BJP मुख्यालय पहुंचे, भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की मतगणना से जुड़े रुझानों में भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन 300 से ज्यादा सीटें जीतता दिख रहा है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस समय भाजपा और उसके सहयोगी दल 326 सीटों पर आगे चल रहे हैं. वहीं, कांग्रेस की अगुवाई वाला यूपीए 113 सीटों पर आगे है. अन्य के खाते में 101 सीटें जाती दिख रही हैं. केवल राजनीतिक दलों की बात करें तो सत्तारूढ़ भाजपा अकेले 275 सीटों पर आगे चल रही है. अगर यही रुझान रहा तो वह अपने दम पर सरकार बनाने की स्थिति में आ जाएगी.

वहीं, ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने लिखा, 'सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत' इस ट्वीट के साथ पीएम मोदी ने जीत पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस समय बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं और उनके अलावा भी बीजेपी के कई बड़े नेता बीजेपी मुख्यालय में मौजूद हैं. उनकी गाड़ी पर फूलों की वर्षा हो रही है. बीजेपी मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ मौजूद है. अमित शाह हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं. बीजेपी दफ्तर के बाहर कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर विजय उद्घोष कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी को जीत की बधाई दी है. राज्य की 25 लोकसभा सीटों में से सभी 25 सीटों पर वाईएसआर कांग्रेस क्लीन स्वीप करती दिखाई दे रही है. इसके अलावा राज्य के विधानसभा चुनाव में जगन मोहन रेड्डी की पार्टी को अब तक के रुझानों में 150 सीटें मिलती दिख रही हैं.

दुनियाभर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बधाई संदेश आ रहे हैं और चीन और जापान के राष्ट्रप्रमुखों ने उन्हें बधाई भेजी है. भूटान के पीएम ने भी उनके लिए शुभकामानाएं भेजी हैं. इसके अलावा नेपाल, श्रीलंका, इजरायल से भी बधाई संदेश आ चुके हैं. वहीं वाराणसी में पीएम मोदी की जीत का दायरा बढ़ता जा रहा है. इस समय प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में 3.85 लाख वोटों से आगे चल रहे हैं.

इसके अलावा सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि ऐतिहासिक विजय का मार्ग प्रशस्त करने के लिए देशवासियों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी की संगठनात्मक रणनीति से ही यह संभव हुआ है. भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top