Top
Breaking News
Home > राष्ट्रीय > LIVE : प्रचंड जीत पर बोले पीएम मोदी, सबका साथ+सबका विकास+ सबका विश्वास= विजयी भारत

LIVE : प्रचंड जीत पर बोले पीएम मोदी, सबका साथ+सबका विकास+ सबका विश्वास= विजयी भारत

पीएम मोदी ने लिखा, 'सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत' इस ट्वीट के साथ पीएम मोदी ने जीत पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है.

 Special Coverage News |  23 May 2019 9:26 AM GMT  |  दिल्ली

LIVE : प्रचंड जीत पर बोले पीएम मोदी, सबका साथ+सबका विकास+ सबका विश्वास= विजयी भारत

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की मतगणना से जुड़े रुझानों में भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन 300 से ज्यादा सीटें जीतता दिख रहा है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस समय भाजपा और उसके सहयोगी दल 326 सीटों पर आगे चल रहे हैं. वहीं, कांग्रेस की अगुवाई वाला यूपीए 113 सीटों पर आगे है. अन्य के खाते में 101 सीटें जाती दिख रही हैं. केवल राजनीतिक दलों की बात करें तो सत्तारूढ़ भाजपा अकेले 275 सीटों पर आगे चल रही है. अगर यही रुझान रहा तो वह अपने दम पर सरकार बनाने की स्थिति में आ जाएगी.

वहीं, ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने लिखा, 'सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत' इस ट्वीट के साथ पीएम मोदी ने जीत पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है.


इजरायल के पीएम ने दी मोदी को बधाई

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बीजेपी की प्रचंड जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

PM मोदी की मां का अभिवादन

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की फिर से बड़ी जीत की संभावना के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी ने सभी का अभिवादन किया.




ममता ने कहा कि सभी हारने वाले लूजर नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर चुनाव जीतने वाले प्रत्याशियों को बधाई दी है. साथ ही ममता ने कहा कि सभी हारने वाले लूजर नहीं हैं. ममता ने कहा कि हम इसकी समीक्षा करेंगे, तब अपने विचार रखेंगे. ममता ने कहा कि मतगणना पूरी होने दीजिए और वीवीपैट से मिलान होने दीजिए.

स्मृति ईरानी से पिछड़े राहुल

अमेठी में मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इस परंपरागत सीट पर खतरा मंडरा रहा है. चार राउंड के बाद स्मृति ईरानी फिलहाल 8773 मतों से आगे चल रहे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it