राष्ट्रीय

जन्मदिन पर PM मोदी ने मां के साथ किया लंच, पूरन पोली, चने की सब्जी... जानिए थाली में क्या था

Special Coverage News
17 Sep 2019 11:13 AM GMT
जन्मदिन पर PM मोदी ने मां के साथ किया लंच, पूरन पोली, चने की सब्जी... जानिए थाली में क्या था
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल अपने जन्मदिन पर मां हीराबेन से मुलाकात करते हैं और उनसे आशीर्वाद लेते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने जन्मदिन के मौके पर मां हीराबेन के साथ खाना खाया. प्रधानमंत्री मोदी को तुअर दाल, पूरन पोली, देशी चने की सब्जी और आलू भिंडी की सब्जी परोसी गई. आधे घंटे की मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने मां से आशीर्वाद भी लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल अपने जन्मदिन पर मां हीराबेन से मुलाकात करते हैं और उनसे आशीर्वाद लेते हैं.

इससे पहले पीएम मोदी सरदार सरोवर बांध पहुंचे. वहां उन्होंने नर्मदा नदी की पूजा की. प्रधानमंत्री के दौरे से पहले बांध स्थल की सजावट की गई थी. उन्होंने केवड़िया में खलवानी इको-टूरिज्म स्थल का भी दौरा किया और लोगों के लिए नदी पर बनाए गए रोप ब्रिज पर टहलते नजर आए. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी केवड़िया में जंगल सफारी टूरिस्ट पार्क में एक विशेष जीप पर सफारी की सवारी की. वहां जानवरों को देखा और सफारी पार्क की सुंदरता का आनंद लिया.



इसके बाद प्रधानमंत्री ने केवड़िया के खालवानी इको-टूरिज्म स्थल और कैक्टस गार्डेन का दौरा किया. इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और राज्यपाल आचार्य देवव्रत भी मौजूद थे. वे सरदार सरोवर बांध स्थल के किनारे टहले भी. पीएम मोदी ने स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के करीब में स्थित एकता नर्सरी का भी दौरा किया. इसके बाद मोदी ने सरदार सरोवर बांध स्थल पर प्रार्थना की.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story