Breaking News
Home > विनय कटियार, लक्ष्मीकांत समेत कई को झटका, सपा से आये लोगों ने मारी बीजेपी में बाजी

विनय कटियार, लक्ष्मीकांत समेत कई को झटका, सपा से आये लोगों ने मारी बीजेपी में बाजी

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-11 16:37:35.0  |  दिल्ली

विनय कटियार, लक्ष्मीकांत समेत कई को झटका, सपा से आये लोगों ने मारी बीजेपी में बाजी

भारतीय जनता पार्टी हमेशा चौंकाने वाली खबरें ही देती है. पार्टी ने विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया के बाद अब बजरंग दल के संस्थापक विनय कटियार पर निगाह टेढ़ी कर ली है. 2012 से राज्यसभा में रहे कटियार का टिकट काट कर अयोध्या की सरयू में समाया. पिछली बार उनको यूपी से राज्यसभा भेजा गया था. इस बार उनकी टिकिट कटना पार्टी के हित में होगा या नहीं यह तो आने वाला समय बतायेगा.


2014 में केंद्र और राज्य में सरकार न होने के बावजूद गज़ब का संघर्ष करने वाले लक्ष्मीकांत बाजपेई का नाम कटना जमीनी कार्यकर्ताओं के लिए दुःखद रहा है. लेकिन सपा से बीजेपी में आये दो लोगों ने इस बार बाजी मार ली है. इस बार अशोक बाजपेयी हरदोई से एटा से हरनाथ सिंह यादव ने भी टिकिट हासिल कर लिया. अशोक बाजपेयी समाजवादी पार्टी से एमएलसी पद से इस्तीफा देकर आये थे. जबकि हरनाथ सिंह शिक्षक स्नातक क्षेत्र से एमएलसी रह चुके है.

जबकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से अनिल जैन और विजयपाल सिंह तौमर बाजी मार ले गए जबकि लक्ष्मी कांत बाजपेयी इस दौड़ में पिछड़ गए है. अब बीजेपी में कई उम्मीदवार भी धरासाई हो गये. राजस्थान से आज ही बीजेपी में शामिल हुए किशोरीलाल मीणा बाजी मार ले गए.




Tags:    
Share it
Top