राष्ट्रीय

आजम खान ने रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में लोकसभा में मांगी माफी, वीडियो में देखिए उन्होंने क्या कहा?

Special Coverage News
29 July 2019 5:38 AM GMT
आजम खान ने रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में लोकसभा में मांगी माफी, वीडियो में देखिए उन्होंने क्या कहा?
x
आजम ने कहा, मेरी ऐसी कोई भावना चेयर के प्रति न थी न हो सकती है. मेरे भाषण और आचरण को सारा सदन जनता है, इसके बावजूद भी चेयर को ऐसा लगता है कि मेरे से कोई गलती हुई है तोह मैं उसकी क्षमा चाहता हूँ.

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान महिला सांसद रमा देवी पर अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आज लोकसभा में मांफी मांग ली। खान ने गुरुवार को लोकसभा की कार्यवाही का संचालन कर रहीं बिहार के शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर पूरा सदन और खासकर सत्ता पक्ष लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से एसपी सांसद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगा। मामले में खुद रमा देवी ने भी लोकसभा अध्यक्ष से कार्रवाई की मांग की।

आप भी देखिए वीडियो -


आजम ने क्या कहा?

आजम ने कहा, मेरी ऐसी कोई भावना चेयर के प्रति न थी न हो सकती है. मेरे भाषण और आचरण को सारा सदन जनता है, इसके बावजूद भी चेयर को ऐसा लगता है कि मेरे से कोई गलती हुई है तो मैं उसकी क्षमा चाहता हूँ.

माफ़ी के बाद रमा देवी ने क्या कहा?

आजम खान की माफी के बाद रमा देवी ने कहा कि उनके व्यवहार से देश को दुख पहुंचा है. रमा देवी ने कहा कि आजम खान की आदत सुधरनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आजम खान सदन के बाहर भी ऐसा बयान देते रहते हैं.

इससे पहले समाजवादी पार्टी के सांसद अखिलेश यादव और आजम खान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे. ओम बिड़ला के कार्यालय में बीजेपी सांसद रमा देवी भी मौजूद थीं. बता दें कि 25 जुलाई को आजम खान ने सदन में रमा देवी पर विवादित टिप्पणी की थी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story