Home > पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को दिया वीजा, 25 को होगी मुलाकत

पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को दिया वीजा, 25 को होगी मुलाकत

पाकिस्तान के जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से मुलाकात के लिए पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव के परिजनों को वीजा दे दिया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता...

 Vikas Kumar |  2017-12-21 07:15:58.0  |  नई दिल्ली

पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को दिया वीजा, 25 को होगी मुलाकतKulbhushan Jadhav

नई दिल्ली : पाकिस्तान के जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से मुलाकात के लिए पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव के परिजनों को वीजा दे दिया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

ये वीजा मानवीय आधार पर तीन दिनों के लिए दिया गया है। बुधवार को मोहम्मद फैसल ने बताया कि दिल्ली स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को वीजा जारी कर दिया है, ताकि वो इस्लामाबाद पहुंचकर जाधव से मुलाकात कर सकें।

कुलभूषण जाधव से उनकी मां अवंती जाधव और पत्नी की मुलाकात 25 दिसंबर को होगी। ये लोग वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान जाएंगे। उनके साथ भारतीय उच्चायोग का एक अधिकारी भी होगा। साथ ही पाकिस्तान ने उनकी सुरक्षा की पूरी गांरटी भी दी है।

बता दें कि मार्च 2016 में पाकिस्तानी सेना ने भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को पकड़ लिया था। पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने जाधव पर जासूसी का आरोप लगाते फांसी की सजा सुनाई है, जिसके खिलाफ भारत की अपील पर अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने अपने आदेश में फांसी की सजा पर रोक लगा दी है।

Tags:    
Share it
Top