लाइफ स्टाइल

प्रियंका चोपड़ा के जवाब से जानिए किस तरह तिलमिलाईं पाकिस्तानी मंत्री

Special Coverage News
14 Aug 2019 7:39 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा के जवाब से जानिए किस तरह तिलमिलाईं पाकिस्तानी मंत्री
x
पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शीरीन मजारी ने प्रियंका को संयुक्त राष्ट्र शांति सद्भावना राजदूत के पद से हटाने की मांग की है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल अब इंटरनेशनल लेवल पर मशहूर हो चुकी हैं. इतना ही नहीं प्रियंका संयुक्त राष्ट्र शांति सद्भावना राजदूत भी हैं. पिछले दिनों लॉस एंजेलिस में हुए एक इवेंट के दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका को पाखंडी बताया तो एक्ट्रेस ने इतना अच्छा जवाब दिया कि हॉल सीटियों और तालियों की आवाज से गूंज उठा. अब प्रियंका के इसी जवाब को विवाद में बदलते हुए पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शीरीन मजारी ने प्रियंका को संयुक्त राष्ट्र शांति सद्भावना राजदूत के पद से हटाने की मांग की है.

मजारी ने प्रियंका पर युद्धोन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट में कहा कि यूनिसेफ को तुरंत प्रियंका चोपड़ा को अपने राजदूत के पद से हटाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने भारतीय सेना और खराब मोदी सरकार का समर्थन किया है. ऐसा नहीं किया गया तो ऐसी नियुक्तियां एक तमाशा बनकर रह जाएंगी. यूनिसेफ को निश्चित ही इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि इन मानद पदों के लिए वह किसे नियुक्त कर रहा है.



पाकिस्तानी मंत्री की इस नाराजगी की वजह प्रियंका द्वारा एक पाकिस्तानी लड़की को दिया गया करारा जवाब है. आयशा मलिक नामक इस लड़की ने प्रियंका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना के पक्ष में ट्वीट कर पाकिस्तान के खिलाफ परमाणु युद्ध के खतरे को बढ़ावा दिया था और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

प्रियंका चोपड़ा ने पूरा सवाल सुनने के बाद जवाब देते हुए कहा कि मेरे बहुत सारे फैंस हैं और पाकिस्तान में भी मेरे चाहने वालों की संख्या काफी है, उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं भारत से हूं. जंग किसी भी समस्या का समाधान नहीं है और न ही मैं इसके फेवर में हूं लेकिन मैं एक देशभक्त हूं. मैं माफी मांगती हूं अगर मेरी किसी बात से आपको दुख पहुंचा हो. उन्होंने लड़की से दो टूक कहा था कि वह उनसे चिल्लाकर बात न करे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story