राष्ट्रीय

लो मांगे पान टमाटर ले पहुंचे पहली खेप - कुमार विश्वास

Special Coverage News
26 Feb 2019 8:15 AM GMT
कुमार विश्वास
x
कुमार विश्वास

भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान के खिलाफ आज की गई कार्रवाई से सारे देश में उत्साह की लहर दौड़ गई है. इस खबर का पता चलने के बाद हर किसी का जोश हाई हो गया है.हिंदी के जाने माने कवि कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर भारतीय वायुसेना की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही साथ उन्होंने इस एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को भी आड़े हाथ लिया है.



कुमार विश्वास ने फिर अपने चुटीले अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, "कई दिनों से #Balakot वाले भारतीय टमाटरों के लिए रो-पीट रहे थे, भारतीय वायुसेना ने रात में हज़ार टन की पहली खेप जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है! अमन का सफ़ेद रंग तो आपको समझ नहीं आता तो इमरान खान उम्मीद है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा! जितना मांगोगे उतना टमाटर भेजेगें वादा."



कुमार विश्वास ने सबूत मांगने वालों पर निशान साधते हुए कहा, "इसबार कोई भी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगे तो भारतीय वायुसेना से अनुरोध है कि आप जांबाज़ों ने जैसा हज़ार टन का सबूत इमरान खान को दिया है वैसा ही सौ-दो सौ ग्राम का सबूत ऐसे लोगों को भी ज़रूर पहुँचाए!



कुमार विश्वास ने एक और ट्वीट में पाकिस्तान को नसीहत देते हुए लिखा, "इमरान खान अब तो दिमाग ठिकाने लगा लें, या फिर अपना ठिकाना बदल लें. क्योंकि हमारी एयरफोर्स और सेना का ठिकाना नहीं है. भरोसा न हो तो घर के बुजुर्गों से पता कर लो.''


मालूम हो कि आज भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश के बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद के ठिकाने तबाह कर दिए हैं. इसके साथ ही जैश के क्ट्रोल रूम अल्फा-3 को भी भी नेस्तानाबूत कर दिया गया है. भारतीय वायुसेना ने एलओेसी को पार कर 12 मिराज विमानों की मदद से जैश के ठिकानों को तबाह किया है. जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराए हैं. इस हमले में कुल 250 से 300 आतंकी मारे गए हैं.

Next Story