राष्ट्रीय

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने ली ट्विटर पर एंट्री, शुरुआत में ही जुड़े 14 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

Special Coverage News
1 July 2019 8:22 AM GMT
RSS प्रमुख मोहन भागवत ने ली ट्विटर पर एंट्री, शुरुआत में ही जुड़े 14 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स
x
मोहन भागवत के अलावा संघ के कई और बड़े चेहरों ने भी ट्विटर पर एंट्री ली है.

आज के दौर में जहां सोशल मीडिया कितना जरूरी है, इसका अंदाजा लगभग हर राजनीतिक पार्टी से लेकर अलग-अलग संगठनों को हो चुका. यही वजह है कि कुछ समय पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया की अहमियत समझते हुए ट्विटर पर अकाउंट बनाया था. इसी कड़ी में अब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी सोशल मीडिया में एंट्री ले ली है. उन्होंने ट्विटर पर नया उकाउंट बनाया है. उनका ट्विटर हैंडल @DrMohanBhagwat के नाम से है, हालांकि उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अभी तक एक भी ट्विट नहीं किया है.

मोहन भागवत के ट्विटर पर अकाउंट बनाते ही उनके 14 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जुड़ चुके हैं. मोहन भागवत के अलावा संघ के कई और बड़े चेहरों ने भी ट्विटर पर एंट्री ली है. इनमें सह-सरकार्यवाह सुरेश सोनी, अरुण कुमार और कृष्ण गोपाल जैसे नाम शामिल है.

बता दें, आरएसएस का पहले से ही सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स (फेसबुक और ट्विटर) पर अकाउंट है. मोहन भागवत और संघ के विचार भी इसी के जरिए साझा किए जाते थे. पिछले कुछ समय से संघ लोगों से सीधे जुड़ने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में मोहन भागवत का ट्विटर पर एंट्री लेना इस दिशा में उठाए गए कदम के तौर पर देखा जा सकता है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story