Home > VIDEO : रोड शो के दौरान पीएम मोदी की SUV पर लटका एसपीजी अधिकारी गिरा, देखिए फिर क्‍या हुआ!

VIDEO : रोड शो के दौरान पीएम मोदी की SUV पर लटका एसपीजी अधिकारी गिरा, देखिए फिर क्‍या हुआ!

दिल्ली के सराय काले खां से यूपी गेट तक फैले इस 14 लेन के राजमार्ग का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री एक खुली कार में सवार हुए और राजमार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

 Arun Mishra |  2018-05-27 07:33:05.0  |  दिल्ली

VIDEO : रोड शो के दौरान पीएम मोदी की SUV पर लटका एसपीजी अधिकारी गिरा, देखिए फिर क्‍या हुआ!

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 7,500 करोड़ रुपये की लागत से बने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के पहले चरण का उद्घाटन किया। इससे दिल्ली से मेरठ की यात्रा के समय में उल्लेखनीय कमी आएगी। दिल्ली के सराय काले खां से यूपी गेट तक फैले इस 14 लेन के राजमार्ग का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री एक खुली कार में सवार हुए और राजमार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। सड़क परिवहन एवं पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी एक अलग खुली कार में मोदी के साथ चल रहे थे। यह रोड शो निजामुद्दीन पुल से शुरू हुआ। जब पीएम मोदी खुली कार पर सवार होकर जा रहे थे उस वक्त एक हादसा हो गया।

दरअसल अक्षरधाम के पास जब पीएम मोदी का काफिला गुजर रहा था, उस वक्त SUV पर पीएम की सुरक्षा में लटका एसपीजी का एक अधिकारी सड़क पर गिर पड़ा। दरअसल इस अधिकारी को चलती SUV से उतरना था। जब SPG ऑफिसर ने उतरना चाहा तो वो सड़क का अंदाजा नहीं लगा सके और नीचे गिर गये। हालांकि वह फिर बिजली की तेजी से उठे और दौड़ कर SUV पर अपने पोजिशन पर आ गये। इस दौरान पीएम ने उन्हें झुककर देखा भी। यहां पर कुछ सेकेंड पीएम का काफिला रुका फिर आगे चल पड़ा। घटना के इस वीडियो को आप नीचे के क्लिप में 7 वें मिनट पर देख सकते हैं।


मोदी ने दिसंबर, 2015 में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखी थी। इसके निर्माण की लागत 7,566 करोड़ रुपये थी। इस परियोजना का निर्माण चार खंडों…निजामुद्दीन पुल से यूबी बॉर्डर, यूपी बॉर्डर से डासना, डासना से हापुड़ और हापुड़ से मेरठ में किया गया है। इसके अलावा राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर डासना-हापुड़ के 22 किलोमीटर के खंड को छह लेन का करने पर 1,122 करोड़ रुपये की लागत आई है।

Tags:    
Share it
Top