राष्ट्रीय

अमूल्या के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर बाप ने दिया ये जबाब!

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2020 3:17 AM GMT
अमूल्या के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर बाप ने दिया ये जबाब!
x
अमूल्या लियोन नाम की लड़की ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए.

बेंगलुरु में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी की एंटी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) रैली के दौरान हंगामा हुआ. अमूल्या लियोन नाम की लड़की ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए. अमूल्या की नारेबाजी पर उसके पिता ने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि अमूल्या ने जो कहा, उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा.

अमूल्या लियोन के पिता ने कहा कि उनकी बेटी ने एंटी सीएए रैली में जो किया, वह बिल्कुल गलत था. उसने जो कहा वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मैंने कई बार उनसे कहा कि वे मुसलमानों से न जुड़ें. उसने नहीं सुना. मैंने उसे कई बार भड़काऊ बयान नहीं देने के लिए कहा है लेकिन उसने नहीं सुना.

अमूल्या लियोन के पिता ने कहा कि मेरी तबीयत खराब है, फिर भी मैं यहां आया. मैं हार्ट का मरीज हूं, लेकिन उसने मुझसे कहा कि आप खुद अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मैंने फोन काट दिया और मेरी तब से बात नहीं हुई. जब अमूल्या के पिता मीडिया से बात कर रहे थे, उसी दौरान पास में खड़े एक शख्स ने उनसे बदसलूकी की.

इस घटना के बारे में असदुद्दीन ओवैसी से भी बात की. इसकी निंदा करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं रैली को संबोधित करने वाला था. तुरंत ही मैंने यह बकवास सुना. मैं उसकी ओर बढ़ा और उसे रोका. मैंने कहा कि यह क्या है? आप क्या बकवास कह रहे हैं? हम इस बात को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. बाद में पुलिस आ गई.



असदुद्दीन ओवैसी ने उम्मीद जताई कि आयोजक रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली अमूल्या लियोन के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. इंडिया टुडे ने अमूल्या लियोन के एक फेसबुक पोस्ट की भी पड़ताल की, जो 16 फरवरी को लिखा गया था. इस पोस्ट में उसने कहा कि एक राष्ट्र का मतलब अपने लोगों से है, जिन्हें मूलभूत सुविधाएं मिलनी चाहिए और वे अपने मौलिक अधिकारों का लाभ उठाए.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story