राष्ट्रीय

देखिये क्या हुआ हाल जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला का हाल!

Shiv Kumar Mishra
25 Jan 2020 11:36 AM GMT
देखिये क्या हुआ हाल जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला का हाल!
x

श्रीनगर: शनिवार को जम्मू-कश्मीर के 20 जिलों में 2जी इंटरनेट सर्विसेज के बहाल होने के बाद राज्य के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई। नई तस्वीर में उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी बढ़ी हुई नजर आ रही है। आमतौर पर क्लीन शेव रहने वाले उमर की पहले भी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखे थे।

बता दें कि उमर अब्दुल्ला अभी श्रीनगर के हरि निवास में पुलिस की हिरासत में रखे गए हैं। पूर्व में उमर को गुप्कार रोड स्थित उनके आवास पर शिफ्ट करने का फैसला किया गया था, लेकिन बाद में प्रशासन ने इस फैसले को वापस ले लिया। उमर को पिछले साल 5 अगस्त से ही पुलिस हिरासत में रखा गया है। उमर के अलावा उनके पिता फारुक अब्दुल्ला को भी पब्लिक सेफ्टी ऐक्ट के तहत घर में ही नजरबंद रखा गया है।




उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम हैं और वह नैशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खत्म होने से पहले तक उमर सोशल साइट्स पर काफी ऐक्टिव रहते थे। उमर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं और तमाम मुद्दों पर ट्वीट के जरिए अपने व्यू भी शेयर करते रहे हैं।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story