Breaking News
Home > देखें वीडियो: रोड शो के दौरान बेरिकेटिंग कूदकर पीएम मोदी की गाडी के सामने आई महिला, एसपीजी के उड़े होश

देखें वीडियो: रोड शो के दौरान बेरिकेटिंग कूदकर पीएम मोदी की गाडी के सामने आई महिला, एसपीजी के उड़े होश

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-27 10:31:05.0  |  दिल्ली

देखें वीडियो:  रोड शो के दौरान बेरिकेटिंग कूदकर पीएम मोदी की गाडी के सामने आई महिला, एसपीजी के उड़े होश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान अजीबोगरीब मामला सामने आया. रोड शो के दौरान एक महिला यकायक बेरिकेटिंग तोड़कर पीएम मोदी की गाडी के सामने आ गई. हालांकि पीएम मोदी ने हाथ से उसे वहीं रुकने का इशारा भी किया. लेकिन महिला के आने से एसपीजी कमांडों और दिल्ली पुलिस के अधिकारीयों के हाथ पाँव फूल गये.


पीएम का काफिला जैसे ही भीड़ के नजदीक पहुंचा कि एक महिला अचानक वहां से निकलकर सड़क पर आ गई. महिला पहले तो सड़क के किनारे खड़ी-खड़ी हाथ हिलाकर पीएम का अभिवादन कर रही थी, लेकिन वह धीरे-धीरे पीएम की कार की ओर बढ़ने लगी. महिला को आगे बढ़ते देख दिल्ली पुलिस के जवान तुरंत हरकत में आए और उन्होंने बिना देर किये महिला को किनारे कर दिया.


इस दौरान एसपीजी अधिकारी भी दौड़कर आए और महिला को किनारे किया. पीएम ने जब महिला को अपनी ओर आते देखा तो उन्होंने हाथ हिलाकर महिला को काफिले से किनारे रहने का इशारा किया. एक पल के लिए वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी और दूसरे लोग चौक गये . बता दें कि अभी बीते दिन पश्चिम बंगाल के दौरे पर भी एक व्यक्ति पीएम की तरफ दौड़ पड़ा था जिसे समय रहते एसपीजी कमांडो ने पकड लिया और स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. बार बार हो रही घटनाओं से एसपीजी कमांडों भी विचलित नजर आ रहे है. जबकि पीएम मोदी बेख़ौफ़ होकर रोड शो का आनंद ले रहे थे.



Tags:    

नवीनतम

Share it
Top