Archived

जब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नाराज होकर बीच में ही रोका अपना भाषण

Vikas Kumar
28 Dec 2017 6:45 AM GMT
जब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नाराज होकर बीच में ही रोका अपना भाषण
x
इंडियन इकोनॉमिक असोसिएशन (IEA) के सम्मेलन के दौरान बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नाराज होकर उस वक्त अपना भाषण बीच में ही रोक दिया जब...

नई दिल्ली : इंडियन इकोनॉमिक असोसिएशन (IEA) के सम्मेलन के दौरान बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नाराज होकर उस वक्त अपना भाषण बीच में ही रोक दिया जब उन्होंने देखा की उनके संबोधन के दौरान प्रतिनिधियों को खाने के पैकेट बांटे जा रहे हैं।

इस भूल की तरफ आयोजकों का ध्यान दिलाने के लिए उन्होंने कुछ देर तक अपना भाषण रोक दिया और दर्शकों की तरफ देखा। क्योंकि जहां पर पैकेट बाटें जा रहे थे उधर ज्यादा शोर होने लगा था। इसके बाद राष्ट्रपति ने उनसे कहा कि वे उनका संबोधन पूरा होने तक पैकेट बांटना बंद करें।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, 'आर्थिक जगत में जो कुछ हो रहा है, वही तस्वीर मैं इस सम्मेलन में भी देख रहा हूं। मुझे लगता है कि खाने के पैकेट बांटे जा रहे हैं। निश्चित तौर पर यह जरूरी है, लेकिन इसने तो व्यवस्था को ही गड़बड़ कर दिया है।'

खाने के पैकेटों का वितरण रोकने के लिए पुलिस कर्मियों एवं अधिकारियों की ओर से दिए गए दखल के बीच राष्ट्रपति कोविंद ने कहा कि, 'लिहाजा, मैं आयोजकों से अनुरोध करता हूं, क्या वे कुछ देर के लिए खाने के पैकेटों का वितरण रोकेंगे।' इसके बाद राष्ट्रपति ने अपना संबोधन पूरा किया।

Next Story