Archived

इस महिला की मौत हुई घोड़े से सेक्स के दौरान, जानकर पूरी घटना उड़ जायेंगे होश!

इस महिला की मौत हुई घोड़े से सेक्स के दौरान, जानकर पूरी घटना उड़ जायेंगे होश!
x
सेक्स की भूखी महिला की कहानी
सेक्स की भूखी इस रानी की मौत ह्रदयाघात से नहीं घोड़े से सेक्स के दौरान हुई थी. कहतें हैं की 1729 से 1796 रानी कैथरीन को सेक्स की ऐसी भूख थी कि अपने गुलामों से सामूहिक सेक्स करें की आदी थी.

इतिहास में कई ऐसे राजा रानी हैं जिनकी कहानी सुनकर आज भी हम अचरज मानतें हैं. कोई अपने बाहुबल के लिए जग में प्रसिद्ध हुआ तो कोई अपने काल में हुए निर्माण को लेकर. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महारानी की हकीकत बताएंगे जिसके बारे में सुनकर आप हैरान ही नही सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे की यह आखिर कैसे हो सकता है.

अपने समय की सबसे प्रसिद्ध इस महारानी की मौत का कारण सेक्स ही बना था और वह एक घोड़े के साथ सेक्स करते समय परलोक सिधार गई. किस्सों और कहानियों पर नजर डाले तो रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय सेक्स की ऐसी भूखी थी की उन्हें कभी भी अपने पति पीटर से संतुष्टी नही मिली, और खराब रिश्तों के कारण उन्हें अलग होना पड़ा.

लेकिन कहतें हैं कि 1729 से 1796 कैथरीन को सेक्स की ऐसी भूख थी की उसने अपने पुरे महल में यंग मर्दों को रख रखा था. आलम ऐसा था की अपने निजी काम के लिए भी उन्ही मर्दों का सहारा लिया करती थी. उनको सेक्स की बड़ी भूख रहती थी.


'कैथरीन द ग्रेट – लव सेक्स एंड पॉवर में इस बात का जिक्र है की 8 साल तक पति से संतान न होने के बाद रानी ने अपने अपने सेनापति से भी सेक्स किया करती थी और उससे उन्हें संतान प्राप्ति भी हुई थी. कैथरीन अपने अपने गुलामों से सेक्स करती थी और रात में बैचलर पार्टी करती थी. बता दें कि इस रानी ने अपने लिए एक विशेष सैलून बनाया था जिसमें के सारे सामान सेक्स अलग अलग पोजीशन के आकार के बने हुए थे. लेकिन रानी की मौत को लेकर अब तक इस बात का खुलासा नही हुआ की उनकी मौत कैसे हुई थी. कुछ लोग कहतें हैं की रूस की इस महारानी की मौत हार्टअटैक के कारण हुआ था. जिसका खुलासा आज तक नहीं हुआ.

लेकिन कुछ इतिहासकार बताते हैं की कैथरीन की मौत अस्तबल में घोड़े सेक्स के दौरान हुई थी. रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय को सेक्स की कैसी भूख थी इस बात को आज भी रूस के म्यूजियम महारानी के सैलून की सामान को देख लगाया जा सकता है.
Tags
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story