Breaking News
Home > Archived > आप भी देखिए वीडियो: इस सैलून में कंघी और कैंची से नहीं बल्कि मोमबत्ती से बनाते हैं बाल

आप भी देखिए वीडियो: इस सैलून में कंघी और कैंची से नहीं बल्कि मोमबत्ती से बनाते हैं बाल

 Special Coverage News |  31 Oct 2016 10:02 AM GMT  |  New Delhi

आप भी देखिए वीडियो: इस सैलून में कंघी और कैंची से नहीं बल्कि मोमबत्ती से बनाते हैं बाल

क्या आपने कभी ये सोचा है की जब आप सैलून में बाल बनवा रहे हो, उस समय अगर लाइट चली जाय और नाई कंघी और कैंची को छोड़कर मोमबत्ती की रोशनी में मोमबत्ती से ही आपके बाल बनाने लगे तो आप पर क्या बीतेगी? जी हां, आपको ये मजाक लग रहा होगा लेकिन ये मजाक नहीं बल्कि ये हकीकत है।

कर्नाटक के गुलबर्गा जिले में शाहाबाद गांव के रहने वाले दशरथ नाम का नाई लगभग पिछले 10 सालों से मोमबत्ती जलाकर कंघी से सहारे मोमबत्ती से ही लोगों के बाल काट रहा
है। वह बाल बनाने के लिए कैंची का इस्तेमाल नहीं करता है। मोमबत्ती के जरिए वह बालों को स्टाइलिश लुक दे रहा है। लोगों पर उसका क्रेज चढ़कर बोल रहा है।

गुलबर्गा जिले का 'राज मेन्स सैलून' आजकल ऐसी ही स्टाइलिश हेयरकट के लिए चर्चा में हैं। दशरथ बालों को काटने और स्टाइलिश बनाने के लिए जलती मोमबत्ती का इस्तेमाल करते हैं। दशरथ पहले लोगों के बालों को मोमबत्ती की लौ से जलाते हैं और बाद में उसे एक स्टाइलिश लुक देते हैं। इसके लिए दशरथ को काफी सतर्क रहना पड़ता है।

आप भी देखें वीडियो-

आगे पढ़े

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top