Home > Archived > सिंगर का चौंकाने वाला खुलासा, बॉलीवुड में कई लोग मेरे साथ सोना चाहते थे

सिंगर का चौंकाने वाला खुलासा, 'बॉलीवुड में कई लोग मेरे साथ सोना चाहते थे'

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 8:00 AM GMT  |  मुम्बई

सिंगर का चौंकाने वाला खुलासा, बॉलीवुड में कई लोग मेरे साथ सोना चाहते थे

मुम्बई : बॉलीवुड में अगर एंट्री मारनी है तो हर हीरो और हिरोइन ही नही बल्कि कई फेमस सिंगर्स को भी इस दर्द से गुजरना पड़ा है। इसी कास्टिंग काउच से जड़ा एक चौंकाने वाला ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान फेमस सिंगर हेमा सरदेसाई ने किया है, जो फेमस आइटम गर्ल भी रही हैं।

हेमा ने कुछ दिन पहले ही अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। गायिका ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई थी और संघर्ष कर रही थी तो बॉलीवुड के कई लोगों ने उनपर बुरी नजर डाली थी। हेमा ने बताया कि काम मांगने की खातिर वह जिस भी स्टूडियो में जाती थी उनको लोग गंदी नजरों से देखते थे। आगे उन्होंने बताया कि बहुत से लोग तो ऐसे थे, जो उनके साथ रात बिताने की चाहत रखते थे।

हेमा ने बताया कि इतने मुश्किल हालात में भी वह कभी डिप्रेस नहीं हुई। वह हमेशा अपनी गायिकी की पूजा करती हैं। इसकी बेइज्जती नहीं होने देना चाहती थी। उनका कहना है कि उनकी मजबूती की वजह से ही आज भी संगीत में ईश्वर बसता है।

हेमा ने करीब 60 फिल्मों में सिंगिंग कर चुकी हैं और मनीषा कोइराला, करिश्मा कपूर से प्रिटी जिंटा और करीना कपूर तक के गानों को आवाज दे चुकी हैं। यही नहीं गायिका हेमा कई ऐसे अचीवमेंट्स हासिल कर चुकी हैं, जो किसी और सिंगर के नाम नहीं। वे इकलौती सिंगर हैं, जिन्हें 1989 में जर्मनी में हुए इंटरनेशनल पॉप सॉन्ग फेस्टिव में ग्रैंड पिक्स अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा, लता मंगेशकर को छोड़कर 50वें इंडिपेंडेंस डे पर परफॉर्म करने वाली वे इकलौती फीमेल सिंगर थीं।

इसके अलावा हेमा चार सिंगर्स के साथ सिंगिंग करने वाली इकलौती महिला सिंगर हैं। उन्होंने 'बागवान' में अमिताभ बच्चन, 'असंभव' में नसीरुद्दीन शाह, 'हम दो हमारे दो' में गोविंदा और 'जोश' में शाहरुख खान के साथ गाने गाए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top