लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें?

Arun Mishra
11 Jun 2017 1:12 PM GMT
अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की टॉयलेट - एक प्रेम कथा का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें?
x
akshay-kumar-starrer-toilet-ek-prem-katha-trailer-release-watch-here
मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प नजर आती हैं। जहां फिल्म की शुरुआत में अक्षय कुमार मांगलिक होने की बजह से उनकी शादी भैंस से कराई जाती है। जिसके बाद अक्षय कुमार की जिंदगी में भूमि पेडनेकर की एंट्री हो जाती है। जहां उनकी शादी होती और फिर शादी की सुबह लौटा लेकर सोंच के लिए जाने को कहा जाता है। जहां वह अक्षय कुमार से कहतीं हैं अगर उन्हें ये सब पता होता तो वो शादी नहीं करती।

इस फिल्म में एक लव स्टोरी दिखाई गई है। जिसमें अक्षय कुमार के गांव में शौचालय न होने से भूमि पेडनेकर उन्हें छोड़ कर चली जाती है। इसके बाद अक्षय कुमार शौचके के लिए एक मुहीम चलाते हैं। और उन्हें कोर्ट-कचहरी का भी चक्कर काटना पड़ता है।

बता दें 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित फिल्म है, जो कॉमेडी के साथ सफाई पर ध्यान नहीं देने वालों पर व्यंग भी कसती है। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

आप भी देखें, ट्रेलर -

Next Story