Home > Archived > बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के इंटीमेंट सीन देखकर जानिए बिग बी ने क्या कहा

बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के इंटीमेंट सीन देखकर जानिए 'बिग बी' ने क्या कहा

 Special Coverage News |  15 Nov 2016 12:02 PM GMT  |  मुम्बई

बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के इंटीमेंट सीन देखकर जानिए बिग बी ने क्या कहा

मुम्बई : करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन के रोल की हर तरफ चर्चा हो रही है। अब इस पर बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की प्रितिक्रिया सामने आई है। अमिताभ ने बहू ऐश्वर्य के रोल की प्रशंसा की है।

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान अमिताभ ने फिल्म में ऐश्वर्या के रोल और बोल्ड अवतार पर कहा- फिल्म में ऐश्वर्या ने तलाकशुदा औरत सबा खान का रोल प्ले किया है, जो अपने लवर से कहती है- 'मैं किसी की जरूरत नहीं, ख्वाहिश बनना चाहती हूं'। ये 'प्रोग्रेसिव वुमन' का साइन है। फिल्मों में जिस तरह से फीमेल कैरेक्टर्स को स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है, ये कहीं न कहीं देश में महिलाओं की सोशल प्रोग्रेस की ओर इशारा करता है।

बिग बी ने आगे कहा, अमिताभ ने कहा- मैं करन जौहर और उनकी पूरी टीम से बेहद खुश हूं और उन्हें फिल्म के लिए बधाई देता हूं। अनफॉर्च्युनेटली, मैंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ ट्रैवलिंग में बिजी था। मुझे लगता है कि वो (ऐश्वर्या) फिल्म में कभी खूबसूरत दिख रही हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top