Home > Archived > शाहरुख खान के खिलाफ कोटा में मुकदमा दर्ज

शाहरुख खान के खिलाफ कोटा में मुकदमा दर्ज

 Arun Mishra |  2017-02-15T11:08:12+05:30  |  कोटा

शाहरुख खान के खिलाफ कोटा में मुकदमा दर्ज

कोटा : फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान कोटा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ से हुए नुकसान के मामले में कोटा जीआरपी ने शाहरुख खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जीआरपी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

रेलवे की एक अदालत के निर्देश पर कल रात जीआरपी द्वारा इस अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अदालत ने कोटा रेलवे स्टेशन के एक वेंडर की याचिका पर जीआरपी को यह निर्देश दिया। अपनी शिकायत में विक्रम सिंह ने आरोप लगाया है कि 23 जनवरी को खान जब कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचे, तब रईस के प्रमोशन के दौरान उनके प्रशंसकों ने हंगामा किया।

अदालत ने परिवाद को 156(3) में थाने भेजकर मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए। आदेश की पालना में शाहरुख खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,149,160, 427 व 120 बी, 3 पीडीपीपी एक्ट और रेलवे एक्ट की धारा 145 व 146 में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

शाहरुख ने अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस की कोच के गेट पर खड़े रहते हुए जनता पर कुछ चीजें फेंकीं जिन्हें लपकने के लिए लोग भागे। इस अफरातफरी में उनकी (सिंह की) ट्राली पलट गई और उस पर रखी चीजें गिर गईं और वह भी घायल हो गए। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। (भाषा)

Tags:    
Share it
Top