Home > Archived > एकदम भली चंगी है फरीदा जलाल, ये स्टार्स भी हो चुके हैं मौत की झूठी खबर का शिकार

एकदम भली चंगी है फरीदा जलाल, ये स्टार्स भी हो चुके हैं मौत की झूठी खबर का शिकार

 Arun Mishra |  2017-02-20T14:19:24+05:30  |  मुंबई

एकदम भली चंगी है फरीदा जलाल, ये स्टार्स भी हो चुके हैं मौत की झूठी खबर का शिकार

मुंबई : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोगों को अपनी बात कहने का अच्छा तरीका है, लेकिन कभी-कभी कोई भी खबर बिना पुष्टि के ही वायरल हो जाती है। जिसका सबसे ज्यादा शिकार होती हैं फिल्म जगत की हस्तियां। एक बार फिर ऐसा ही वाकया घटित हुआ है सीनियर एक्ट्रेस फरीदा जलाल की मौत की को लेकर जिसके बाद लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे।

जिसके बाद उन्होंने रविवार रात इन सभी अफवाहों को शांत करते हुए कहा कि वह एकदम स्वस्थ हैं। 67 साल की अभिनेत्री जलला ने पब्लिसिस्ट हिमांशू शुक्ला से संपर्क करके उनके जरिए एक बयान जारी करवाया है जिसे ट्विटर पर साझा करने से पहले हिमांशु ने लिखा - अभी भी फरीदा जलाल जी से फोन पर बात हुई। वह एकदम भली चंगी हैं। अपने बयान में फरीदा जलाल ने कहा है कि 'पता नहीं क्यों लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते हैं।' फेसबुक पर फरीदा जलाल के निधन की अफवाह तब फैलने लगी जब एक फेसबुक पेज ने उनकी तस्वीर लगाते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

उन्होंने कहा 'मैं एकदम भली चंगी हूं। पता नहीं ये सारी अफवाहें कहां से उड़ रही हैं। शुरूआत में हंसी, लेकिन पिछले तीस मिनट से मेरे फोन की घंटी लगातार बज रही है और सब के सब एक ही सवाल पूछ रहे हैं। मैं थोड़ी परेशन हो गई, पता नहीं कौन लोग इस तरह की अफवाहें फैलाती हैं।'

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सेलिब्रिटी की मौत की झूठी खबर आई है। इससे पहले भी कई स्टार्स की मौत की झूठी खबरें आ चुकी हैं। जिनमें रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, हनी सिंह, दिलीप कुमार, कादर खान, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्य राय जैसे स्टार्स शामिल हैं।

Tags:    
Share it
Top