Home > #HappyBirthdayAishwarya : ऐश्वर्या राय बच्चन से जुडी कुछ खास बातें

#HappyBirthdayAishwarya : ऐश्वर्या राय बच्चन से जुडी कुछ खास बातें

 Special Coverage News |  2016-11-01 08:59:34.0  |  मुम्बई

#HappyBirthdayAishwarya : ऐश्वर्या राय बच्चन से जुडी कुछ खास बातें

मुम्बई : बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन जो आज 43 साल की हो गई। मिस वर्ल्ड बनने से लेकर बालीवुड की शीर्ष अदाकाराओं में शामिल होने तक ऐश्वर्या ने अपने कॅरियर में अपार सफलता हासिल की है। पूर्व विश्व सुंदरी ने 1997 में मणि रत्नम की तमिल फिल्म इरूवर से अभिनय जगत में अपना पहला कदम रखा था। इसमें उनके साथ प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल थे। ऐश्वर्या ने 1997 में ही फिल्म और प्यार हो गया के साथ हिंदी फिल्म जगत में भी अपनी पारी शुरू की थी।

हम दिल दे चुके सनम, देवदास, चोखेर बाली, रैनकोट, प्रोवोक्ड, मोहब्बतें, धूम 2, जोधा अकबर, एंथिरन और गुजारिश जैसी तमाम फिल्मों में ऐश्वर्या ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। ऐश्वर्या पहली भारतीय अभिनेत्री हैं, जिनकी मूर्ति मैडम तुसाद म्यूजियम में सबसे पहले लगाई गई थी।

ऐश्वर्या कई दिलों को अपना दिवाना बना चुकी हैं। सलमान और ऐश्वर्या के प्रेम के किस्सों ने तो एक समय काफी सुर्खियां बटोरी ही थी। ऐश और विवेक ओबरॉय के बीच भी लव अफेयर चला था। 2007 में उन्होंने जूनियर बच्चन से शादी रचाई।

एक बार को उनके मां बनने के बाद उनके वजन बढ़ने पर कुछ लोगों का कहना था कि ऐश्वर्या का समय अब खत्म हो गया है, मगर ऐश्वर्या ने सबको गलत साबित कर दिया और आज अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपनी खूबसूरती से सबको दिवाना बना रही हैं ऐश्वर्या।

Tags:    
Share it
Top