Home > Archived > LIVE शो में इस एक्ट्रेस से पूछा गया फिगर का साइज, जानिए क्या दिया जवाब

LIVE शो में इस एक्ट्रेस से पूछा गया फिगर का साइज, जानिए क्या दिया जवाब

 Special Coverage News |  12 Nov 2016 10:27 AM GMT  |  चेन्नई

LIVE शो में इस एक्ट्रेस से पूछा गया फिगर का साइज, जानिए क्या दिया जवाब

चेन्नई : तेलुगु एक्ट्रेस श्रव्या रेड्डी का एक वीडियो मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक व्यक्ति पर जबरदस्त तरीके से भड़ास निकालती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि वीडियो के मुताबिक एक लाइव शो के दौरान किसी व्यक्ति ने श्रव्या से उनके ब्रेस्ट का साइज पूछ लिया था। इसी को लेकर वो भड़क गईं। श्रव्या ने इस भद्दे सवाल का करारा जवाब देते हुए कहा कि जाकर अपनी मां से पूछो यही सवाल। श्रव्या का ये शो पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट को बैन करने के फैसले को लेकर था।

क्या था मामला :
श्रव्या एक एंटरटेनमेंट चैनल के लाइव शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट बैन किए जाने पर लोगों के डाउट क्लियर कर रही थीं। इसी बीच एक शख्स ने उनसे पूछा कि उनका साइज क्या है? सवाल सुनकर भड़कीं श्रव्या ने कहा, "साइज, क्या आप लोग पागल हैं। मैं यहां एक जरूरी मुद्दे पर बात कर रही हूं और आप लोग मेरी बॉडी को देख रहे हो। आप जैसे लोगों की वजह से देश गर्त में जा रहा है। मैं मानती हूं कि मैं वल्गर भाषा का इस्तेमाल करती हूं। लेकिन आप लोग क्या कमेंट कर रहे हो। मैं अपनी बॉडी शो नहीं कर रही हूं। मैं यह नहीं कह रही कि मेरे बू** का, मेरे स्ट्रक्चर का दाम लगाओ। सिर्फ जानकारी लो। मेरे बू** का दाम मत लगाओ।"

"हां मेरे पास बू** हैं। आपको क्या प्रॉब्लम हैं। हर किसी के पास होते हैं। आपकी मां के पास नहीं हैं? सिर्फ जानकारी लो। जो लोग मेरे बू** पर कमेंट कर रहे हैं, मैं उन्हें पहले ही अपने पेज पर रिप्लाई कर चुकी हूं। हर लड़की के पास बू** होते हैं। मैं फिलहाल इस बारे में बात नहीं कर रही हूं। आप जैसे लोगों के कारण ही मैं इरिटेट हो जाती हूं। आप वह जानकारी लो, जो मैं दे रही हूं।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि आप चिल्ला-चिल्लाकर कहते हो कि इंडिया में विकास नहीं हो रहा है। जब आप इस तरह की घटिया मानसिकता रखेंगे तो इंडिया में विकास कैसे होगा? अगर यह सवाल पूछना भी है तो अपने घर में जाकर पूछो।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top