Home > तैमूर के जन्म के बाद क्रिसमस पार्टी में 'गर्ल गैंग' संग मस्ती करतीं दिखीं करीना कपूर खान

तैमूर के जन्म के बाद क्रिसमस पार्टी में 'गर्ल गैंग' संग मस्ती करतीं दिखीं करीना कपूर खान

 Arun Mishra |  2016-12-25 07:41:22.0  |  मुंबई

तैमूर के जन्म के बाद क्रिसमस पार्टी में गर्ल गैंग संग मस्ती करतीं दिखीं करीना कपूर खान

मुंबई : हाल ही के कुछ दिनों पहले अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद करीना कपूर खान एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं। करीना क्रिसमस पार्टी में 'गर्ल गैंग' संग मस्ती करतीं नजर आईं। करीना , सैफ और अपने खास दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी एन्जॉय करती देखी गईं जहां उन्होंने रेड कलर का गॉउन पहना हुआ था। करीना इस रेड कलर के गाउन में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। यह तस्वीरें अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। फोटोज़ में करीना अपनी सहेलियों और सैफ के साथ नजर आ रही हैं।

Yeahhhh baby😘❤️🙏🏼

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


करीना के पहले बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना का यह पहला क्रिसमस है जिसे करीना ने धूमधाम से मनाया। अमृता अरोड़ा ने फोटो के साथ उसे कैप्शन दिया- द गर्ल गैंग। मैरी एक्समस, और हम वापस आ गए। गौरतलब है कि हाल ही में करीना के पति और तैमूर के पिता सैफ की ओर से यह खबर आई थी कि सैफ अभी कुछ वक्त छुट्टी पर रहेंगे। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान मध्य जनवरी तक पैटरनिटी लीव पर रहेंगे। जिसके बाद सैफ अपनी अगली फिल्म 'शेफ' की शूटिंग शुरू करेंगे।

Theeeee girl gangggggg🍷😘❤️Merry xmas 🎁🙏🏼🍷😘❤️N we are backkk👏🏼👏🏼👏🏼

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


मालूम हो सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लड़के को जन्म दिया है। करीना को 22 दिसंबर को अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया। करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम 'तैमूर अली खान' रखा है, जिस पर काफी सवाल उठाए गए हैं।

Hysterical😂

A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


Tags:    
Share it
Top