Home > Archived > मलायालम एक्ट्रेस से रेप, कार ड्राइवर ने कुछ ऐसे रची थी साजिश

मलायालम एक्ट्रेस से रेप, कार ड्राइवर ने कुछ ऐसे रची थी साजिश

 Arun Mishra |  19 Feb 2017 6:22 AM GMT  |  कोच्चि

मलायालम एक्ट्रेस से रेप, कार ड्राइवर ने कुछ ऐसे रची थी साजिश

कोच्चि : साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री का शुक्रवार रात चलती ऑडी में रेप किया गया। ऐक्ट्रेस मलायालम फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-मान नाम है और कई तेलगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ऐक्ट्रेस के ड्राइवर मार्टिन और सुनिल कुमार उर्फ सुनिल पल्सर ने बलात्कार की वारदात को अंजाम देने से पहले ऐक्सिडेंट की सिचुएशन क्रिएट की। मार्टिन गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन सुनिल और उसके तीन साथी अब भी फरार हैं। सुनिल कुछ महीने पहले ऐक्ट्रेस का ड्राइवर हुआ करता था।

पुलिस ने बताया कि आईटी ऐक्ट की प्रासंगिक धाराओं के तहत बलात्कार, आपराधिक धमकी और आपराधिक साजिश करने के लिए एक एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस ने बताया कि ऐक्ट्रेस की मेडिकल जांच से साबित हो गया है कि उनके साथ रेप किया गया है।

ऐक्ट्रेस अपनी कार से 2013 की एक फिल्म के सीक्वल की डबिंग के लिए कोच्चि जा रही थीं कि उनकी कार अचानक अंगमाली के अथानी पर जाकर रुकी। एक सीनियर पुलिस ऑफिर ने बताया कि ऐक्ट्रेस की कार को पीछे से एक ऑटो ने टक्कर मारी जिसके बाद उनके ड्राइवर मार्टिन ने कार रोकी। वह कार से बाहर निकला और तीन लोग ऐक्ट्रेस की कार में घुस आए और ऐक्ट्रेस को गालियां देने लगे। मार्टिन कार ड्राइव करने लगा। आरोपी ऐक्ट्रेस को गाली देते हुए करीब एक घंटे तक पिक्चर्स क्लिक कर रहे थे और विडियो शूट कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि बाद में कार को रोक दिया गया और मार्टिन जाकर कार के पीछे टेंपो ट्रैवलर में बैठ गया। पुलिस ने बताया कि एक और आरोपी कार में घुसा। आरोपियों ने बाद में ऐक्ट्रेस को पदमागुल के पास कार में छोड़ दिया और उसके बाद मार्टिन कार में दोबारा आ गया। मार्टिन कार को एक फिल्म डायरेक्टर के घर लेकर गया जिन्होंने पुलिस को क्राइम की सूचना दी।

कोच्चि के पुलिस कमिश्नर एमपी दिनेश ने कहा, यह यौन शोषण का मामला है इसलिए ऐक्ट्रेस का ना उजागर नहीं किया जा सकता। मामले की जांच चल रही है।' एर्नाकुलम ग्रामीण पुलिस के साथ अधिकारी ने कहा कि ऐक्ट्रेस की मेडिकल जांच कराई गई जिसमें रेप की पुष्टि हुई। ऐकट्रेस ने मैजिस्ट्रेट कोर्ट में कैमरे के सामने डीटेल्ड स्टेटमेंट दिया है। प्राथमिक जांच बताती है कि मार्टिन और सुनिल ने शुक्रवार को एक-दूसरे को 40 से भी ज्यादा बार कॉल की थी और टेक्स्ट मेसेज की थी।
Courtesy : NBT

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top