Home > देश के सामने कलाकार खटमल की तरह, सेना के जवान असली हीरो : नाना पाटेकर

देश के सामने कलाकार खटमल की तरह, सेना के जवान असली हीरो : नाना पाटेकर

 Special Coverage News |  2016-10-03 06:28:52.0  |  New Delhi

देश के सामने कलाकार खटमल की तरह, सेना के जवान असली हीरो : नाना पाटेकर

नई दिल्ली : उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर चल रहे विवाद पर अब बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने चुप्पी तोड़ी है। नाना ने बिना सलमान का नाम लिए ही उनको खरी-खरी सुना दी। नाना पाटेकर ने सलमान खान के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट किया था। बता दें कि सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में कहा था कि वे कोई आतंकी नहीं है, वे देश में तभी आते है जब सरकार उन्हें वीजा देती है।

पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने पर नाना पाटेकर कहा, 'मेरे लिए तो सबसे पहले मेरा देश आता है। पाकिस्तानी कलाकार और बाकी सब उसके बाद में आते हैं। मैं सिर्फ देश को जानता हूं और किसी को नहीं जानता और ही जानना चाहूंगा। हम सभी कलाकार देश के सामने किसी खटमल की तरह हैं। देश के सामने हम कलाकारों की कोई कीमत नहीं है।'

नाना ने आगे कहा कि, 'जवानों से बड़ा हीरो कोई नहीं हो सकता। हम ऐक्टर तो बहुत मामूली लोग हैं। हमारे असल हीरो हमारे जवान हैं। हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो, इतनी अहमियत मत देना किसी को। और जो पटर-पटर बोलते हैं न, उनकी उतनी औकात नहीं है उतनी अहमियत की।' नाना ने जो जवाब दिया, वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Tags:    
Share it
Top