Home > Archived > प्रधानमंत्री के तस्वीर वाली ड्रेस पहनने पर राखी सावंत के खिलाफ केस हुआ दर्ज

प्रधानमंत्री के तस्वीर वाली ड्रेस पहनने पर राखी सावंत के खिलाफ केस हुआ दर्ज

 आलोक मिश्रा |  5 Nov 2016 7:51 AM GMT  |  New delhi

प्रधानमंत्री के तस्वीर वाली ड्रेस पहनने पर राखी सावंत के खिलाफ केस हुआ दर्ज

राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली थाना पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर प्रधानमंत्री का अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मण राम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने एक अदालत के आदेश पर कल यह मामला दर्ज किया है। अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने अदालत में पेश किये गये इस्तगासे में कहा कि अभिनेत्री राखी सांवत ने काले रंग की ड्रेस पहनी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की। उस ड्रेस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो बनी हुई थीं। इस्तगासे के अनुसार, ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

ख़बरों के मुताबिक, राजसमंद के रहने वाले एडवोकेट प्रजीत तिवारी ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर इस्तगासे के जरिए यह मामला दर्ज करवाया हैं। बता दें, तिवारी ने आरोप लगाया है कि राखी सावंत ने गत 10 अगस्त को एक समारोह में काले रंग की विशेष ड्रेस पहनी, जिस पर कई जगह प्रधानमंत्री मोदी के फोटो थे। उन्होंने कहा कि राखी सांवत के ऐसी ड्रेस पहनने से प्रधानमंत्री मोदी का अपमान हुआ है, साथ ही भारतीय जनता पार्टी की छवि भी धूमिल हुई है।

पुलिस ने इस संबंध में राखी सावंत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294 एवं 501 के तहत धारा दो एवं धारा चार में मामला दर्ज किया हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top